समान विचारधारवाली पार्टी के साथ गठबंधन या विलय करेगी जाप-पप्पू यादव

419
0
SHARE
Jaap

संवाददाता.पटना.जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि 2024 का लोकसभा  और 2025  का विधानसभा  चुनाव बिहार की दिशा और दशा को तय करेगा। जन अधिकार पार्टी अपने समान विचारधारवाली पार्टी के साथ गठबंधन या विलय करेगी. इसका फैसला पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता मिलजुलकर करेंगे. जो भी फैसला होगा, उसमें पार्टी के सभी नेताओं के हितों को ध्यान में रखकर किया जाएगा.हमारे लिए कार्यकर्ता और विचारधारा महत्वपूर्ण हैं.पार्टी का कार्यकर्ता ही हमारी पूंजी हैं.
रविवार को राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जाप परिवार के सभी लोग बिहार में बदलाव की लड़ाई लड़ रहे हैं. बिहार में चल रहे हरेक संघर्षों में अग्रिम भूमिका का निर्वहन कर रहे हैं. देश के हालात अच्छे नहीं हैं. किसान से लेकर नौजवान तक सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं. भाजपा और संघ के लोग देशवासियों को जाति और धर्म के आधार पर बांट कर राजनीति कर रहे हैं. इस परिस्थिति में कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो  सबको साथ लेकर चलती हैं. राहुल गांधी में सबको साथ लेकर देश को आगे बढाने की क्षमता हैं. कांग्रेस के नेतृत्व में ही देश में एक मजबूत विपक्ष तैयार हो सकता हैं.
पप्पू यादव ने कहा कि सभी जिलों में जन अधिकार पार्टी के समर्थित नेता व कार्यकर्ताओं ने इस पंचायत चुनाव में मुखिया और जिलापरिषद का चुनाव जीता हैं. इस चुनाव में पूर्व के सभी जनप्रतिनिधि चुनाव हार गए हैं. लालू यादव की बहू और गोपाल मंडल का परिवार चुनाव हार गया. हमारे कार्यकर्ताओं की जीत से स्पष्ट है कि हमें जनता का समर्थन हैं.
राज्य कार्यकरिणी की बैठक को कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद, राष्ट्रीय प्रधानमहासचिव रघुपति सिंह, प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा,प्रधानमहासचिव प्रेमचन्द सिंह, भाई दिनेश, राजेश रंजन पप्पू,  ने सम्बोधित किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता राघवेन्द्र कुशवाहा ने की मौके पर फाजिल अहमद,गुरुमीत सिंह,मनोज वाजपेयी, सत्येंद्र पासवान,राजू दानवीर,पूनम झा,गुड्डू सिंह, गौतम आनन्द,नगेन्द्र सिंह त्यागी,तबरेज निजामी, यश कुमार, सुमित कुमार सहित हजारों की संख्या में लोग मैजूद थे।

 

LEAVE A REPLY