ISI के अंडरकवर एजेंट की तरह बर्ताव कर रहे हैं सलमान खुर्शीद-संजय जायसवाल

397
0
SHARE
social justice

संवाददाता.पटना. सलमान खुर्शीद द्वारा हिन्दू समाज पर की गई टिप्पणियों पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने उनकी तुलना आईएसआई के अंडरकवर एजेंट से की है. उन्होंने  कहा कि कांग्रेस नेताओं के मन में देश के बहुसंख्यक समाज के प्रति कितना जहर भरा है, सलमान खुर्शीद की किताब उसका जीवंत उदाहरण है.
उन्होंने कहा कि जिन हिंदुओं ने धर्म के आधार पर अपना मुल्क बांटने के बाद भी हिंदुस्तान में धर्मनिरपेक्षता का झंडा बुलंद किये रखा तथा जिनके कारण कांग्रेस और सलमान खुर्शीद ने इतने दिनों तक सत्ता सुख भोगा, उसकी तुलना लाखों लोगों की हत्या करने वाले बोको हराम और आईएसआईएस जैसे दुर्दांत आतंकी संगठनों से या तो कोई मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति कर सकता है या देश की छवि बिगाड़ने में लगी आईएसआई जैसी ताकतों का साथ दे रहा कोई शख्स. कांग्रेस को बताना चाहिए कि सलमान खुर्शीद दोनों में से कौन है.
डॉ जायसवाल ने कहा कि यदि सलमान खुर्शीद की बातों में रत्ती भर भी सच्चाई होती और यदि हिंदुत्व वाकई में आईएसआईएस और बोको हराम जैसा होता तो सलमान खुर्शीद ऐसा लिखना तो दूर, ऐसा सोचने तक की हिम्मत नहीं कर पाते. भारत में रहकर हिंदुत्व के खिलाफ इतनी घटिया और अपमानजनक बात कहने में वह इसीलिए सक्षम हैं क्योंकि हिंदुत्व सदैव सहिष्णु रहा है, वर्ना किसी भी इस्लामिक बहुसंख्यक देश में कोई भी व्यक्ति वहां के बहुसंख्यकों के धर्म के खिलाफ लिखने की कल्पना भी नहीं कर सकता है. हाल ही में बांग्लादेश में दुर्गा पूजा के दिन बहुसंख्यक समाज के लोगों ने ही अपने धर्म ग्रंथ को अपमानित किया और इसका इल्जाम हिंदुओं पर लगाकर न केवल हिंदुओं की हत्या कर दी, बल्कि सैकड़ों घरों को राख कर डाला. यही अंतर है हिंदू बहुल देश मे और इस्लाम बहुल देश में.
उन्होंने कहा कि हिन्दू घृणा की आग पर सत्ता की रोटियां सेंकने की कोशिश में लगी कांग्रेस के पापों का घड़ा अब गले तक भर चुका है. यही वजह है कि राहुल-प्रियंका द्वारा हिंदुत्व का ढ़ोंग करते रहने के बावजूद इनके भीतर हिन्दुओं के खिलाफ भरा विष छलक ही जाता है. दरअसल यह सारा खेल इन इच्छाधारी हिन्दुओं द्वारा ही खेला जा रहा है. गले में माला और माथे पर चंदन टीका लगाकर राहुल-प्रियंका के कश्मीर से कन्याकुमारी तक के मंदिरों में घूम आने के बावजूद लोगों का समर्थन मिलते न देख यह लोग अब हिन्दुओं के खिलाफ जहर बो कर  अल्पसंख्यक वोटों की खेती करना चाहते हैं.
इस पूरे प्रकरण का दोषी गांधी परिवार को बताते हुए डॉ जायसवाल ने कहा कि देश का बच्चा-बच्चा जानता है कि कांग्रेस नेता जाने-अनजाने में देश के हिंदुओं और हिंदुत्व के खिलाफ बयान नहीं देते, बल्कि सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी के इशारे पर जानबूझ कर इस तरह के विवाद खड़े किए जाते हैं. जिस पार्टी में गांधी परिवार से जरा सी असहमति जताने पर दिग्गज नेताओं को भी किनारे कर दिया जाता हो, वहां बिना परिवार की अनुमति के कोई शख्स ऐसी हिमाकत करने की गलती बिल्कुल नहीं कर सकता. ऐसे भी कांग्रेस की रीति है कि जो भी हिन्दुओं और प्रधानमन्त्री मोदी के खिलाफ जितना अधिक बोलता है, उसे पार्टी में उतना ही अधिक महत्व दिया जाता है. यही वजह है कि खुर्शीद के इस जहरीली किताब पर राहुल-सोनिया-प्रियंका तीनों ही चुप्पी साधे बैठे हैं. कांग्रेस यह जान ले कि इस तरह के हथकंडे अब उसके काम नहीं आने वाले. देश उनकी असलियत से वाकिफ हो चुका है और बहुत जल्द यूपी चुनाव में उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

 

LEAVE A REPLY