बिहार राज्य स्वास्थ्य संविदाकर्मी संघ ने सरकार के प्रति प्रकट किया आभार

1579
0
SHARE
health contract workers

संवाददाता.पटना.राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत कार्यरत रहे बिहार राज्य स्वास्थ्य संविदा कर्मियों के लिए राज्य सरकार द्वारा संविदा कर्मी एवं उनके परिवार के हितों को ध्यान में रखते हुए बीमा आदि सुविधाएं देने के निर्णय पर बिहार राज्य स्वास्थ्य संविदा कर्मी संघ ने सरकार के प्रति आभार प्रकट किया है।
एक बयान में बिहार राज्य स्वास्थ्य संविदा कर्मी संघ के सचिव ललन कुमार सिंह ने कहा कि हम सभी बिहार राज्य स्वास्थ्य संविदा कर्मचारियों की ओर से संविदा कर्मचारी संघ राज्य सरकार के प्रति आभार प्रकट करते हैं, साथ ही हमारे लगभग डेढ़ दशक पहले से चल रही मांगो के समर्थन में बुद्धिजीवी वर्ग, प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सभी साथी के प्रति भी आभार प्रकट करते हैं।
उन्होंने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी जैसे आपदा काल में प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने प्रमुखता से हमारी और हमारे परिवार की चिंता को ध्यान में रखते हुए हमारी मांगों पर विचार करते हुए प्रमुखता से समाज एवं सरकार के संज्ञान में रखा, इसके लिए बिहार राज्य संविदा कर्मी संघ सदा आभारी रहेगा। इसके साथ ही हम उच्च न्यायालय पटना बिहार के भी आभारी हैं, जिनकी सलाह पर हम स्वास्थ्य संविदा कर्मचारी अपने कार्य पर डटे रहे, और उच्च न्यायालय ने भी सरकार को हमारी मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करने का सलाह दिया, जिसके फलस्वरूप कुछ परिणाम सामने है।
श्री सिंह ने कहा कि और भी मांगे हैं, जिसके लिए हम बिहार राज स्वास्थ्य संविदा कर्मचारी संघ यह उम्मीद करते हैं ऐसे ही समाज के सभी बुद्धिजीवी वर्गों का सहयोग मिलता रहेगा, एवं हम सभी संविदा कर्मचारियों का कल्याण होगा।

 

LEAVE A REPLY