बाल्मीकि समाज के लोगों का भाजपा ने किया सम्मान

505
0
SHARE
people of Balmiki

संवाददाता.पटनासिटी. महर्षि बाल्मीकि जयंती के अवसर पर शुक्रवार को स्थानीय अनुसूचित जाति  बस्ती में आयोजित समारोह में महर्षि बाल्मीकि के जीवन-दर्शन पर प्रकाश डालते हुए भाजपा नेताओं ने बाल्मीकि समाज के एक सौ से अधिक लोगों को सम्मानित किया ।
        इस मौके पर राज्य के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री रामप्रीत पासवान ने कहा कि महर्षि बाल्मीकि का जीवन दर्शन सच्चाई के रास्ते चलकर महापुरुष बनने की प्रेरणा देता है। इस समाज के लोगों के लिए सरकार ने अनेक योजना चला रखी है। जिसका लाभ उन्हें मिल रहा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि बाल्मीकि समाज के गरीबों के बीच कोरोना काल में क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने सराहनीय राहत कार्य किया है।कोई गरीब भूखा न सोये के पार्टी के संकल्प के मद्देनजर पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र में  अनुसूचित जाति के लोगों पर विशेष ध्यान दिया गया। ऐसे परिवारों के बीच सूखा राशन और पका-पकाया भोजन का पैकेट वितरित किया गया। मौके पर बाल्मीकि समाज के एक सौ से अधिक लोगों को दुपट्टा ओढ़ा कर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष अजित कुमार चौधरी, मनोज सोनमन, प्रदीप रॉउत, मिलन रजक, राजीव पासवान, विनय केसरी, सुरेश पटेल, टिंकू रॉउत, हंसराज बाल्मीकि, सन्नी यादव, बलराम माथुरी आदि ने महर्षि बाल्मीकि के प्रति अपनी श्रद्धा निवेदित की।

 

 

LEAVE A REPLY