खेसारीलाल और काजल की आखिरी फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’ का ट्रेलर आउट

817
0
SHARE
Pyaar Kiya To Nibhana

संवाददाता.पटना. भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और स्‍टनिंग काजल राघवानी की आखिरी फिल्‍म ‘प्‍यार किया जो निभाना’ का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्‍म का ट्रेलर इंटर10 रंगीला पर रिलीज हुआ है, जो वायरल हो रहा है। यह फिल्‍म दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज होगी।
फिलहाल, फिल्‍म का ट्रेलर तो वायरल हो रहा है, लेकिन उससे भी खास बात ये है कि काजल राघवानी ने खेसारीलाल यादव को ललकारते हुए कहा है कि अब दिखाउंगी तेरी औकात। मैं दिखाउंगी – उसके और मेरे बीच का अंतर क्‍या है? काजल के इस बयान ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में खलबली मचा दी है।
हालांकि काजल का ये स्‍टेटमेंट फिल्‍म के ट्रेलर का क्‍लाइमैक्‍स है। जिसमें काजल ये भी कहती नजर आयी हैं कि प्‍यार और मोहब्‍बत खिलवाड़ है ना। अब मैं उसे दिखाती हूं सच्‍चा प्‍यार होता क्‍या है। अब मैं उसे उसकी औकात दिखाउंगी। बहरहाल हम बात करते हैं फिल्‍म के ट्रेलर के बारे में। यशी फिल्म्स के बैनर से अभय सिन्हा, सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, चर्चित निर्देशक रजनीश मिश्रा और निर्माता – वितरक निशांत उज्ज्वल की चौकड़ी की यह फिल्‍म है। फिल्‍म की डोर रजनीश मिश्रा के हाथ है, तो समझा जा सकता कि कहानी कितनी बेहतरीन होगी। रजनीश मिश्रा ने फिर दिखा दिया है कि आखिर वे इंडस्‍ट्री के सबसे अलग निर्देशक क्‍यों है।
जवाबा इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत अभय सिन्‍हा की लंदन सिरीज में यह फिल्‍म सबसे खास है। ट्रेलर में जितने अच्‍छे संवाद हैं, उसी लेवल के कर्णप्रिय गाने हैं। फिल्‍म साफ सुथरी बनी है। हर बार की तरह यह फिल्‍म भी भोजपुरी के हर तरह के ऑडियंस को कनेक्‍ट करेगी। अभय सिन्‍हा ने फिल्‍म को लेकर कहा कि भोजपुरी दर्शकों के लिए यह दशहरा यादगार होने वाला है। इसलिए सबों से अपील होगी कि आप फिल्‍म को सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें।
फिल्‍म ‘प्‍यार किया जो निभाना’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ संजय महानंद, दीपक सिन्‍हा, माया यादव, अनन्‍या बोरह, महिमा गुप्‍ता और हिंडोला चक्रवर्ती मुख्‍य भूमिका में हैं। पीआरओ रंजन सिन्‍हा (RANJAN SINHA) और सर्वेश कश्‍यप हैं। निर्माता अभय सिन्‍हा, रंजीत सिंह और प्रशांत जम्‍मूवाला हैं। रजनीश मिश्रा निर्देशक हैं। रेणु विजय फिल्म्स फ़िल्म को सभी सिनेमाघरों में वितरित कर रही है। यूके के लाइन प्रोड्यूसर विपुल शर्मा हैं। प्रोजेक्‍ट सुपर वाइजर प्रशांत शेल्‍के हैं। म्‍यूजिक रजनीश मिश्रा और लिरिक्‍स आशुतोष तिवारी, अजीत हलचल और रजनीश मिश्रा हैं।

 

LEAVE A REPLY