भाजपा-जदयू नेताओं को राजद प्रवक्ता ने दिखाया आईना,पूछे अहम सवाल

608
0
SHARE

संवाददाता.पटना. राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने  कहा कि अभी दो दिन पहले आयी एनसीआरबी के रिपोर्ट में बिहार के अपराधिक उपलब्धियों का जो उल्लेख किया गया है, भाजपा और जदयू नेताओं को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। भाजपा और जदयू नेताओं को मुरलीगंज के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी द्वारा शिक्षक नियोजन के नाम पर वसुले जा रहे पैसे को नीचे से लेकर उपर सीएम हाउस तक के निर्धारित शेयर पर स्थिति भी स्पष्ट करनी चाहिए।
उन्होंने बिहार सरकार के मंत्री नीतीन नवीन सहित भाजपा और जदयू नेताओं से कहा है कि राजद और इसके नेता के सम्बन्ध में कुछ बोलने के पहले आईना में ठीक से अपना चेहरा देख लें ।अपने को प्रधानमंत्री का अगला उम्मीदवार घोषित करने वाले व्यक्ति द्वारा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर दायर किये गए एक परिवाद पर सफाई और माफी की माँग करने वाले राज्य सरकार के मंत्री नीतीन नवीन पर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा जदयू नेताओं को जिम ट्रेनर विक्रम सिंह द्वारा अपने उपर हुए जानलेवा हमले के लिए एक जदयू नेता और उनकी पत्नी का नाम बताये जाने के बाद भी उन्हें थाना पर से हीं छोड़ दिए जाने मामले में भी जनता के सामने स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि आज बिहार में जिस प्रकार बहन- बेटियों का अस्मत लूटा जा रहा है। ” निर्भया कांड ” जैसी घटनाएं भी बिहार के लिए अब सामान्य जैसी हो गई है ऐसी भयावह स्थिति में भाजपा और जदयू नेताओं को आईना को अच्छी तरह से साफ कर अपना चेहरा देख लेना चाहिए और थोड़ी भी मानवीय संवेदना बची हो तो बिहार की जनता से माफी माँग लेनी चाहिए। और यदि थोड़ी भी नैतिकता हो तो राजद और नेता प्रतिपक्ष पर कुछ बोलने के बजाय इस बिहार को अपने भार से मुक्त कर तेजस्वी यादव को सत्ता सौंप देनी चाहिए।

 

LEAVE A REPLY