पीएम मोदी के जन्मदिन पर पटना साहिब में कई कार्यक्रम

703
0
SHARE
Modi's birthday

संवाददाता.पटना सिटी.भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री एवं पटना साहिब के विधायक नंदकिशोर यादव के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर शुक्रवार को नगर के विभिन्न भागों में कई कार्यक्रम आयोजित किये गये।
श्री यादव के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गौरी शंकर मंदिर (गायघाट), माता शीतला मंदिर (अगम कुंआ), श्री जल्ला महावीर मंदिर, बिस्कोमान कॉलोनी स्थित श्री काली मंदिर, नबाव बहादुर रोड स्थित दुर्गा मंदिर और विश्वकर्मा मंदिर में पूजा-अर्चना कर जनप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना की। इस मौके पर गौरी शंकर मंदिर (गाय घाट) में प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री भीखूभाई दलसानिया भी मौजूद रहे।पूजा अर्चना एवं विभिन्न आयोजनों में सभी मंडल एवं जिला भाजपा के विभिन्न स्तर के पदाधिकारी भी शामिल थे।
   पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले भाजपा के लगभग सभी 14 मंडलों में उत्साह से लबरेज कार्यकर्ताओं ने पीएम के 71 वें जन्म दिवस पर विविध जनोपयोगी कार्य किये और प्रधान मंत्री श्री मोदी द्वारा गरीबों के लिए किए जा रहे कल्याणकारी कार्यों से अवगत कराया।  वार्ड 70 में प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर ‘सेवा और समर्पण’ कार्यक्रम के तहत पौधारोपण व टीकाकरण के अलावा श्रम कार्ड एवं गरीबों और जरूरतमंदों के बीच फल व अनाज का वितरण भी किया गया।
इस अवसर पर श्री यादव ने अपने सम्बोधन में कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर शुक्रवार को बिहार सहित पूरे देश में मेगा टीकाकरण अभियान चलाया गया। एक दिन में 2.5 करोड़ से अधिक वैक्सीनेशन के साथ भारत ने नया विश्व कीर्तिमान स्थापित कर दिया।

 

 

 

LEAVE A REPLY