पावर बैक अप कंपनी नंदा टेसला के डिस्ट्री ब्यू‍टर शॉप का शुभारंभ

292
0
SHARE
Nanda Tesla

संवाददाता.पटना.पावर बैक अप कंपनी नंदा टेसला के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर शॉप का शुभारंभ शुक्रवार को एनएच 30 बायपास रोड, रानीपुर, पटना में हुआ। इस मौके पर टेसला पावर बैटरी के सीईओ रवि करण, बिजनेस हेड संजीव अवस्‍थी, डिस्‍ट्रीब्‍यूटर कुमार रवि, संजय पांडेय और बिहार झारखंड के हेड राकेश कुमार श्रीवास्तव, एरिया सेल्स मैनेजर अनिश कुमार सिंह और तन्मय कुमार मौजूद रहे।
इस मौके पर नंदा टेसला के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर कुमार रवि ने बताया कि पावर बैक के क्षेत्र में बाजार में पहले से मौजूद ब्रांड की प्राइस पर टेसला अपने ग्राहकों को अधिक से अधिक सुविधाएं देने जा रहा है। जहां बाजार में उपलब्‍ध इंवर्टर या कार बैटरी के लिए वारंटी से छह महीने अधिक की वारंटी भी उपभोक्‍ताओं को मिलेगी। सेम प्राइस पर टेसला ज्‍यादा एम्‍पीयर की बैटरी दे रही है।
   उन्‍होंने बताया कि टेसला देश की पहली ऐसी कंपनी है, जो अपने कस्‍टमर को इनहाउस सर्विस प्रोवाइड करायेगी। यानी अब आपको बैटरी खराब होने पर उसे सर्विस सेंटर नहीं ले जाना होगा। इसके आपको बस टोल फ्री नंबर पर एक कॉल कर कंप्‍लेन रजिस्‍टर कराना होगा और कंपनी की ओर से आपके घर पर आकर लोग सर्विस देंगे। इसके अलावा अगर आपकी गाड़ी की बैटरी रास्‍ते में कहीं खराब होती है, तो इसके लिए भी आपको टोल फ्री नंबर पर कॉल करना होगा। इसके बाद आपके आस – पास उपलब्‍ध टेसला के प्रतिनिधि आपको बैटरी उपलब्‍ध करायेंगे। ये सुविधा अब तक देश में नहीं है, जिसकी शुरूआत टेसला कर रही हैं। उन्‍होंने कहा कि टेसला अपने उपभेक्‍ताओं को परेशान किये बिना और भी कई तरह की सुविधा उपलब्ध करायेगी, जिससे उनके समय की बचत और बाजार भाव पर अच्‍छी सर्विस मिलेगी।

 

LEAVE A REPLY