खगौल में खुला ’मां विंध्यवासिनी बुटीक’,तीज और दशहरा पर नया कलेक्शन

399
0
SHARE
Maa Vindhyavasini Boutique

संवाददाता.खगौल.स्थानीय मोती चौक के समीप कमला मार्केट में गुरुवार को ‘ मां विंध्यवासिनी बुटीक’  का पूर्व मिस बिहार, निशा डिडवानिया, अंकिता दीपांश के हाथों संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया गया।
समय के साथ फैशन लगातार बदलता रहता है, और कपड़े आपको महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए विभिन्न मदों के एक बड़े संग्रह से चुनने की अनुमति देते हैं। इस दौर में अब राजधानी से सटे खगौल भी शामिल हो हो गया है| इस अवसर पर यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया,बिहार के उपाध्यक्ष सुधीर मधुकर आदि उपस्थित थे।
निशा ने कहा आज बेजरोजगारी की समस्याओं से जूझ रही खास कर लड़कियां बुटीक में अपना कैरियर की बना कर आत्मनिर्भर हो सकती है| हमने भी इस बुटीक व्यवसाय को मात्र 5 हजार से शुरू किया हूँ | आज पटना के मौर्या में अपना बुटीक दूकान है ,जहाँ करोड़ का व्यापार है| इस में काम करने वाली लड़कियां कम से कम २० हजार महीना पा सकती है |
संचालक दिलीप सिन्हा एवं निदेशक अंकिता दीपांश ने बताया कि मां विंध्यवासिनी बुटीक में नए फैशन, नई डिजाइन के आकर्षक कपड़ों का कलेक्शन उपलब्ध है। जो महिलाओं एवं युवतियों को काफी पसंद आएगा। यहां शेरवानी, सलवार, कुर्ता, लेगिंस, लहंगा, नाइटी एवं विभिन्न ब्रांडों के सिंगार सामग्री उपलब्ध हैं। दुर्गा पूजा, दीपावली, छठ पूजा के शुभ अवसर पर विशेष कलेक्शन बुटीक में उपलब्ध है। यहां शादी-ब्याह एवं अन्य समारोहों के अवसर पर दुल्हन का मेकअप, मेहंदी, वीडियोग्राफी एवं फोटो ग्राफी की सुविधा उपलब्ध है।
इस अवसर पर मनीषा राज ब्यूटिशियन, ममता कुमारी, शांता, रेणु,अनिता कुमारी,ज्ञानसु कुमार, अंशु, टिंकू, आदर्श, रूपम कुमारी आदि ने बुटीक के उद्घाटन पर निदेशक अंकिता दीपांश को शुभकामनाएं दी।

 

 

LEAVE A REPLY