श्वेता तिवारी को मिली अग्रिम जमानत

867
0
SHARE

मुंबई.टीवी स्टार श्वेता तिवारी फर्जी हस्ताक्षर मामले में सेशन कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई है।श्वेता तिवारी इन दिनों पति अभिनव कोहली के लगाए गए आरोपों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं।

इंडिया फोरम ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि यह बात सही है कि साल 2021 में श्वेता के खिलाफ साल 2017 में नाबालिग बेटे रेयांश को यूके ले जाने के लिए बनवाए गए वीसा के एनओसी  में फर्जी हस्ताक्षर करवाने का केस दर्ज करवाया गया था। सेशन कोर्ट को ये थोड़ा अजीब लगा, क्योंकि साल 2017 में ही अभिनव ने श्वेता को बेटे रेयांश को यूके  ले जाने के लिए एक दूसरे एनओसी  में अपना साइन करके रजामंदी दी थी।

सूत्रों के अनुसार अगर श्वेता ने फर्जी हस्ताक्षर करवाए थे तो अभिनव दूसरे एनओसी  में अपने साइन क्यों करते। साथ ही अगर श्वेता ने साल 2017 में फर्जी हस्ताक्षर करवाए तो उसकी शिकायत अभिनव ने 2021 में क्यों करवाई। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए सेशन कोर्ट ने श्वेता को अग्रिम जमानत दे दी है।

साल 2019 में श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली अलग हो चुके हैं जिसके बाद से ही दोनों के बीच बेटे रेयांश की कस्टडी हासिल करने की लड़ाई जारी है। अभिनव ने सोशल मीडिया पर कई वीडियोज शेयर करते हुए श्वेता पर आरोप लगाए हैं कि वो बेटे को उनसे नहीं मिलने देतीं और उसे छिपाकर रखती हैं। इन आरोपों के बाद मई में श्वेता ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें अभिनव, रेयांश को श्वेता की गोद से खींचते नजर आ रहे थे।

LEAVE A REPLY