आरसीपी के केंद्रीय मंत्री बनने पर जदयू कार्यालय में जश्न का माहौल

757
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जदयू कलमजीवी प्रदेश कार्यालय में प्रदेश के पदाधिकारियों ने सांसद राज्यसभा और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर सभी ने जशन मनाया। इस अवसर पर जदयू कलमजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ प्रभात चंद्रा ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद सिंह को हार्दिक बधाई दी और साथ में ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एवं प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी का भी आभार जताया।

उन्होंने बताया कि आरसीपी सिंह जी की कार्यकुशलता से हम सभी वाकिफ हैं और उन्होंने जिस प्रकार अपनी मार्गदर्शन में पार्टी को मजबूती प्रदान की है और उनका जो प्रशासनिक कार्यकाल का जो अनुभव रहा है, उस अनुभव का वह प्रयोग कर इस्पात मंत्रालय में भी अपनी कार्यकुशलता से बेहतर प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ साथ बिहार को और जदयू को मजबूती के साथ आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे यह भी विश्वास है कि आगे भी उनका मार्गदर्शन मिलता रहेगा ।

इस अवसर पर कलम जीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अनुराग समरूप ने भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह जी को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर बधाई दी और साथ साथ उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। तमाम नेताओं कार्यकर्ताओं का मनोबल भी  मजबूत होगा पार्टी को भी मजबूती मिलेगी।

इस अवसर पर कलमजीबी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष माननीय डॉ प्रभात चंद्रा, प्रदेश महासचिव विजय श्रीवास्तव , अनुराग समरूप, चेतन थीरानी, डॉ आर के गुप्ता, शैलेश कुमार सिन्हा, अशोक कुमार और इसके अलावा प्रकोष्ठ के सदस्यों ने मिलकर जश्न मनाया।

LEAVE A REPLY