नंदकिशोर ने मंसूरगंज में चल रहे कम्युनिटी किचन का किया निरीक्षण

500
0
SHARE

संवाददाता.पटना सिटी. भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री सह पटना साहिब के विधायक नंदकिशोर यादव ने रविवार को अपने क्षेत्र के मंसूरगंज स्थित गांधी आर्य कन्या विद्यालय में चल रहे सामुदायिक किचेन का निरीक्षण किया और भोजन कर रहे गरीबों का कुशल क्षेम जाना।
निरीक्षण के दौरान पत्रकारों से बातचीत में श्री यादव ने कहा कि पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत चार कम्युनिटी किचेन चल रहे हैं ताकि कोरोना से उतपन्न स्थित में कोई गरीब भूखा न सोये। गांधी आर्य कन्या विद्यालय के अलावा मंगलतालाब स्थित पटनासिटी हाई स्कूल, पहाड़ी, गायघाट में सामुदायिक किचेन में सुबह-शाम हजारों गरीब भोजन कर रहे हैं।

       इस अवसर पर उपस्थित निगम पार्षद विक्की मौर्य एवम विनोद कुमार ने कहा कि  कोरोना संकट में क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए हर समय तत्पर श्री यादव ने कोरोना की दूसरी लहर की हर चुनौतियों का सामना एक योद्धा की तरह किया। सुखद है कि अब पटना साहिब सहित पूरा बिहार कोरोनावायरस कि दूसरी लड़ाई में भी जीत के करीब है।
उधर श्री यादव ने इस सफलता का श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया और कहा कि कार्यकर्ताओं ने तन -मन के साथ सेवाभाव से कोरोना पीड़ितों एवं उनके परिजनों की मदद की। अब हम कोरोना के दूसरे संग्राम में भी जीत के करीब हैं। निरीक्षण के दौरान श्री यादव ने   जहां कोई कमी देखी, उसे दूर करने के लिए आवश्यक निर्देश दिये।  ज्ञातव्य है कि महामारी का प्रकोप चरम पर था, तब कोरोना पीड़ितों के लिए श्री यादव ने जो मेडिकल परामर्श की व्यवस्था की उसकी हर तरफ प्रशंसा हो रही है।

निरीक्षण के क्रम में श्री यादव के साथ अन्य लोगों के अलावा मनोज कुमार साह, मनीष कुमार, राजेश साह, कांति केसरी, राजेश मेहता, अर्जुन पासवान, मनोज यादव, रवि कौशिक शामिल थे।

 

LEAVE A REPLY