पप्पू यादव की रिहाई हेतु जाप ने निकाला मौन मार्च

541
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जन अधिकार पार्टी लो के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव की अविलंब रिहाई हेतु सोमवार को जाप कार्यकर्ताओं ने स्थानीय विद्यापति भवन से इनकम टैक्स चौराहा के जय प्रकाश नारायण की मूर्ति तक मौन मार्च निकाला.हाँथों में रिहाई की तख़्ती लिए,मुँह पर काली पट्टी बाँधे बिल्कुल चुप्पी साधे जेपी मूर्ति के पास पूरी शांति से मौन मार्च समाप्त हो गया.

यहाँ पहुँचकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा ने लोकनायक से अपने नालायक़ शिष्य को सदबुद्धि देने की गुहार लगाई ताकि बिहार के क्रांतिनायक को जेल से मुक्ति मिल सके.उन्होंने कहा कि यदि हमारे नेता की रिहाई नहीं होगी तो आगामी 5 जून को सम्पूर्ण क्रांति दिवस के अवसर पर सड़क पर बैठकर एक दिवसीय “सम्पूर्ण उपवास” का कार्यक्रम करेंगे.

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ने कहा कि राज्य सरकार हमलोगों के सब्र का और इम्तिहान न लें. अब हमलोगों का धैर्य जवाब दे रहा है.आगे हमारे साथी अब कोई उग्र क़दम उठाने पर मजबूर हो जाएँगे तो इसकी पूरी ज़िम्मेवारी राज्य सरकार की होगी.

इस मार्च में महिला परिषद की राष्ट्रीय अध्यक्ष रानी चौबे,पार्टी के प्रदेश महासचिव अरुण कुमार सिंह, नवल किशोर यादव, आनंद कुमार सिंह प्रवक्ता शान परवेज़,वरुण सिंह, युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर,महिला परिषद की महासचिव सुप्रिया खमका,सच्चिदानंद यादव,दिलप कुमार,अकबर अली, संजय सिंह,राकेश कुमार आदि उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY