कांग्रेस का हाथ,पाकिस्तान का साथ- राजीव रंजन

496
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना. भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि टूलकिट के जरिये कांग्रेस पार्टी ने भारत को पूरी दुनिया में बदनाम करने की जो साजिश रची थी, उसके परिणाम सामने आने लगे हैं. कोरोना वायरस को इंडियन वेरिएंट बताने के लिए चल रही कांग्रेस की इस मुहिम को पाकिस्तान ने सहारा दिया है.

श्री रंजन ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी टूलकिट में भारत में मिले कोरोना वायरस के वेरिएंट को इंडिया वेरिएंट कह कर दुष्प्रचार करने की साजिश रची थी और अपने लोगों को इसे सोशल मीडिया व ‘मित्र पत्रकारों’ के जरिये ज्यादा से ज्यादा प्रचारित करने का आदेश दिया था. जिसके बाद अब पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट्स में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट को इंडिया कोरोना वायरस लिखा जा रहा है. कांग्रेस को बताना चाहिए कि क्या उसके ‘मित्र पत्रकारों’ में पाकिस्तानी पत्रकार भी शुमार हैं?
उन्होंने कहा कि मोदी विरोध में राष्ट्र विरोधी बनती जा रही कांग्रेस के नेताओं की पाकिस्तान से मित्रता किसी से छुपी नहीं है. इनके नेता सिद्धू की जहां पाकिस्तानी सेनाध्यक्ष के साथ गलबहियां करते और इमरान खान की शान में कसीदे पढने के विडियो जहां सरेआम फैले हैं वहीं गाँधी परिवार के खासमखास कहे जाने वाले मणिशंकर अय्यर तो पाकिस्तान से मोदी सरकार को हटाने में मदद की गुहार भी लगा चुके हैं. इसके अतिरिक्त सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा कर कांग्रेस कई बार पाकिस्तान को शर्मिंदा होने से बचाने की कोशिश भी कर चुकी है.
श्री रंजन ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी तो पहले भी कई दफे पाकिस्तानी मीडिया के हीरो बन चुके हैं. मोदी सरकार के खिलाफ उनके लगाए ऊल-जुलूल के बयानों को वहां की मीडिया भारत की सच्चाई बता कर खूब दिखाती है. पाकिस्तान के मंत्री राहुल के ट्वीट को मजे ले लेकर रीट्वीट करते हैं. उनके पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक तो राहुल को भारत का अगला प्रधानमन्त्री तक बता चुके हैं. यहां तक कि राहुल के बयानों के आधार पर पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र तक में भारत को घेरने की कोशिश तक कर चुका है. उसके बावजूद कांग्रेस के रवैए में कोई बदलाव नहीं आना कई आशंकाओं को जन्म देता है. कांग्रेस को बताना चाहिए कि आखिर उनके और पाकिस्तान के बीच का यह रिश्ता क्या कहलाता है.

 

LEAVE A REPLY