केंद्र सरकार से मिला ज्यादा से ज्यादा सहयोग का आश्वासन- मंगल पांडेय

476
0
SHARE

संवाददाता.पटना.स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने सेवा दिवस के मौके पर माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एनडीए सरकार के सफल सात साल पूरा करने के लिए बधाई एवं शुभकानाएं दी है। श्री पांडेय ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री की दूरदर्शी सोच और दृढ़ इच्छाशक्ति का ही नतीजा है कि कभी नफरत करने वाले देश आज मदद के लिए भारत की ओर टकटकी लगाये रहता है। कोरोनाकाल में भी माननीय प्रधानमंत्री के द्वारा किये गये कार्यों और उनकी उदारता की प्रशंसा देश ही नहीं दुनिया भी कर रही है।
श्री पांडेय ने कहा कि कोरोना महामारी की पहली लहर हो या दूसरी लहर। माननीय प्रधानमंत्री ने बड़ी सूझबूझ और बड़ा निर्णय लेकर महामारी पर काबू के प्रयास के साथ-साथ कोरोना से प्रभावित क्षेत्र और लोगों को पैकेज के तहत राहत और अनाज पहुंचाया है। श्री पांडेय ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में भी माननीय प्रधानमंत्री की लोकप्रियता बरकरार है। देश की बड़ी सर्वे एजेंसी सी वोटर और एबीपी न्यूज चैनल के सर्वे में देश के अधिकांश लेागों को दूसरी लहर में भी माननीय प्रधानमंत्री पर ही भरोसा है। यह अलग बात है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी बचकाना हरकत से कोरोनाकल में माननीय प्रधानमंत्री पर छींटाकसी कर रहे हैं, लेकिन सर्वे के मुताबिक कोरोनाकाल में राहुल गांधी से तीन गुणा अधिक देशवासियों को माननीय प्रधानमंत्री से ही आस है।
श्री पांडेय ने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए भारत सरकार द्वारा बिहार को आवश्यक उपकरण एवं अन्य सामग्रियों का सहयोग लगातार जारी है। शनिवार को भारतीय वायु सेना के विशेष विमान से 90 वेंटिलेटर एवं उससे जुड़े एसेसरीज के अलावे 18 हजार भीटीएम पटना पहुंचा। वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा हर्षवर्द्धन ने कोरोना की रोकथाम के लिए केंद्र सरकार से ज्यादा से ज्यादा सहयोग देने का आश्वासन दिया है।

LEAVE A REPLY