तेजी से वायरल खेसारीलाल का गाना ‘सजनवा ओपर देखेला फिलिम’

500
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के वायरल स्टार खेसारीलाल यादव का जलवा इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है, तभी उनका नया गाना ‘सजनवा ओपर देखेला फिलिम’ रिलीज के साथ तेजी से वायरल भी हो रहा है।खेसारीलाल यादव के इस गाने को रिलीज के साथ महज कुछ घंटों में 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। खेसारीलाल यादव का यह गाना टीम फिल्म्स भोजपुरी पर रिलीज हुआ है।

खेसारीलाल यादव ने ‘सजनवा ओपर देखेला फिलिम’ को भोजपुरी की सुरीली आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है, जबकि उनके साथ इस गाने के म्यूजिक वीडियो में नीलम जी नज़र आ रही हैं। खेसारीलाल यादव और नीलम की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद भी आ रही है। वहीं, गाने को लेकर खेसारीलाल यादव बेहद खुश हैं और कहते हैं कि यह गाना मेरे दिल के करीब है। इस गाने को एक बार जरूर देखिए। बहुत मजा आएगा। आपके प्यार और आशीर्वाद से ही हम आपके लिए अच्छे व मनोरंजन वाले गाने लगातार लेकर आने को प्रेरित होते हैं। इसलिए यह गाना आप भी देखिए और अपने दोस्तों को भी सजेस्ट कीजिये।

बता दें कि गाना ‘सजनवा ओपर देखेला फिलिम’ लिरिक्स सोनू सुधाकर का है और संगीतकार शंकर सिंह हैं। वीडियो डाइरेक्टर आशीष सत्यार्थी पी आर ओ रंजन सर्वेश हैं। डीओपी संतोष यादव व ब्रजेष हैं।

 

 

LEAVE A REPLY