राजद और कांग्रेस विधायक के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा

272
0
SHARE

संवाददाता.पटना. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर एक भ्रामक और दुर्भावना वाला तथ्यहीन बात जनता के बीच रखा है जिसमे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे द्वारा एक ही एम्बुलेंस का 4 बार उद्घाटन करने की बात कही है। राजद के विधायक सुधाकर सिंह एवं कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी ने उक्त बात को पहले अपने सोशल मीडिया में डाला और प्रेस के समक्ष गलत बयानबाजी किया जिसका कोई आधार या प्रमाणिकता नही है।

उन्होंने कहा कि जहाँ एक तरफ भाजपा के तमाम कार्यकर्ता सेवा ही संगठन के माध्यम से निरंतर कोरोना पीड़ितों के लिए व्यापक कार्य कर रहे हैं वहीं तेजस्वी यादव केंद्र सरकार के मंत्री द्वारा चलाये जा रहे योजना चिकित्सा चिकित्सक आपके द्वार जिसमे मोबाइल मेडिकल यूनिट एमएमयू द्वारा चिकित्सक, चिकित्साकर्मी गाँव गाँव जाकर ऐम्स पटना द्वारा टेलीमेडिसिन के माध्यम से इलाज करेंगे, एडवांस मोबाइल लैबोरेटरी से 76 प्रकार के रक्त जाँच किये जाएंगे और दवा भी दिया जाएगा। ये पायलट प्रोजेक्ट के रूप में धनुष फाउंडेशन द्वारा संचालित होगा जिसकी सफलता के बाद सम्पूर्ण बिहार में इसे लागू करने की योजना को केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री एवं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाई है।

भाजपा प्रवक्ता ने तेजस्वी यादव पूछा है कि मंत्री चौबेजी ने कब 4 बार पहले इस वाहन का उद्घाटन किया? दिन, अखबार का कटिंग और विवरण तथा प्रमाण दें अन्यथा झूठ बोलकर बिहार की जनता को दिग्भ्रमित करने के लिए माफी मांगे। क्या तेजस्वी यादव नही चाहते हैं कि बिहार की जनता को घर घर जाकर कोरोना काल में बेहतर चिकित्सा की सेवा मिले? क्या महामारी के समय में लोगों का गाँव गाँव में जाकर रक्त एवं अन्य जांच नही होना चाहिए? क्या देश मे पहली बार किसी भी ऐम्स द्वारा टेलीमेडिसिन से सीधे मरीज को लॉकडाउन के समय परामर्श नही कराना चाहिए? क्या मरीजों को घर घर मे इलाज उपरान्त दवा नही देना चाहिए?  क्या कोरोना का एंटीजेन टेस्ट गाँव गाँव में एमएमयू से नही होना चाहिए? जवाब दें?

अगर यह सब कार्य मंत्रीजी करा रहे हैं तो इनके पेट में दर्द हो रहा है क्योंकि ये अपने घर मे परिवार के साथ आराम फरमा रहें हैं। लोगों के स्वास्थ्य से इनका कोई वास्ता नही है। अपने क्षेत्र तक कि जनता को नही देखनेवाले तेजस्वी से बिहार की जनता और क्या बोल सकती है। अगर तेजस्वी ने अपने गलत बयानबाजी के लिए माफी नही माँगा तो उनके सहित अन्य दोनो विधायकों पर उचित मान हानि का केस किया जाएगा। साथ ही विधायक मुन्ना तिवारी ने जो कल प्रेस में झूठी बात कहकर 4 फर्जी दिन का हवाला देकर कहा है कि उक्त तिथि को मंत्री चौबे ने एक ही एम्बुलेंस को 4 बार उद्घाटन किया वो भी झूठा है चूंकि उक्त तिथियों को मंत्री ने अलग अलग वाहनों का उद्घाटन अलग अलग योजनाओं के लिए किया था।

अरविंद सिंह ने कहा कि बक्सर विधायक के लोग उक्त 6 वाहन को चलवा रहे थे जिससे उन्हें भी शायद कमीशन आता था और पिछले साल जिस तरह अपने निजी गाड़ी से शराब की तस्करी करवा रहे थे आगे भी एम्बुलेंस से तस्करी कराने की योजना रही होगी इसलिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। बक्सर डीएम ने केस करके 4 लोगों को जेल भेजा था और विधायक जी बेल पर बाहर निकले थे। उनका इन एम्बुलेंस को भी शराब तस्करी में लगाने की योजना थी इसलिए एमएमयू के लोकार्पण से घबराए और बौखलाये हैं और जनता से झूठ बोल रहे हैं जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर 24 घंटे में उक्त सभी राजद कांग्रेस के विधायक व नेता प्रतिपक्ष अपनी गलती को स्वीकार नही करते हैं तो इनसबको बिहार की जनता और एक एक भाजपा कार्यकर्ता इनके गुनाह का पर्दाफाश करेगा।

 

LEAVE A REPLY