चाईबासा में ब्राउन शुगर के साथ महिला समेत चार गिरफ्तार

471
0
SHARE

संवाददाता.चाईबासा.चाईबासा की मुफस्सिल थाना पुलिस ने ब्राउन शुगर, मादक पदार्थ, की बिक्री करने के आरोप में मंगलवार को तीन युवक समेत जमशेदपुर की एक महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।  इससे खुलासा हुआ कि नशे के सौदागरों का जाल दूर तक फैला है।

इस संबंध में मुफस्सिल थाना में मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप खलखो ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा को अवैध रूप से ब्राउन शुगर की बिक्री करने से संबंध में गुप्त सूचना मिली थी इसके बाद एसपी ने सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर दिलीप खलखो के नेतृत्व में एक छापामारी दल टीम का गठन किया छापामारी टीम ने बासाटोंटो गांव स्थित सनातन ढाबा के पास तीन व्यक्ति को ब्राउन शुगर (मोरफीन) एवं दो मोटरसाईकिल के साथ धर दबोचा। उक्त व्यक्तियों की निशानदेही पर ब्राउन शुगर सप्लायर एक महिला को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया गया है। उक्त चारों गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया जहां से सभी को जेल भेजा गया।

गिरफ्तार व्यक्तियों में गोइलकेरा के पम्पू रोड नियर निवासी रिचर्ड लोमगा, विशाल एक्का, सरायकेला-खरसावां जिले के कुचाई थाना अंतर्गत सुराबेड़ा गांव व वर्तमान पता सुफलसाई निवासी दिलीप सामड तथा पूर्वी सिंहभूम जिले के बागबेड़ा थाना अंतर्गत हरहरगुटू निवासी लक्ष्मी सवैयां शामिल है इन आरोपियों के पास से ब्राउन शुगर (मोरफीन) 50.65 ग्राम, दो मोटरसाइकिल व तीन मोबाइल मुफस्सिल थाना पुलिस ने जब्त किए हैं।

एसडीपीओ दिलीप खलखो ने बताया कि इनसे जुड़े लोगों की पहचान की जा रही है साथ ही कौन-कौन लोग इन आरोपियों से ब्राउन शुगर की खरीदारी करते थे और इस नेटवर्क में कितने लोग जुड़े हैं इनकी पहचान करने के बाद छापामारी कर गिरफ्तार किया जाएगा छापामारी टीम में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप खलखो, मुफस्सिल थाना प्रभारी पवन चंद्र पाठक, पुलिस अवर निरीक्षक अभिषेक कुमार, महिला थाना प्रभारी मीनू कुमारी, पुलिस अवर निरीक्षक प्रेमचंद्र भगत, सहायक अवर निरीक्षक रंजीत कुमार मेहता, सहायक अवर निरीक्षक संतोष कुमार तिवारी, सहायक निरीक्षक कृष्णा बैठा व थाना रिजर्व गार्ड के सशस्त्र बल शामिल थे।

 

LEAVE A REPLY