एनडीए नेताओं को सपने में भी दिखाई देते हैं तेजस्वी- चितरंजन गगन

600
0
SHARE

संवाददाता.पटना. राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि सांसद ललन सिंह जी जब खुद बिल में से झांकेगें तो उन्हें सबकुछ बिल में हीं दिखाई देगा। और जब बिल से बाहर निकल कर देखेंगे तो उन्हें हर ओर तेजस्वी हीं तेजस्वी नजर आयेंगे। हालांकि एनडीए के अधिकांश नेताओं को तो सपने में भी तेजस्वी हीं दिखाई देते हैं।इसलिए खुद भी बिल से बाहर निकलें और मुख्यमंत्री जी सहित राज्य और केन्द्र सरकार के मंत्रियों सहित सभी सांसदों को बिल से बाहर निकालें तो निश्चित रूप से बिहार की बदहाल स्थिति में बदलाव देखने को मिलेगा।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि जदयू और भाजपा के नेता अपनी जितनी उर्जा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की आलोचना करने में लगाते हैं उतनी हीं उर्जा यदि केन्द्र सरकार पर दबाव बनाने में लगाते तो हरियाणा एवं भाजपा शासित अन्य राज्यों की तरह बिहार में भी डीआरडीओ द्वारा कोविड अस्पतालों का निर्माण हो गया रहता और राज्य में ऑक्सीजन एवं जीवन रक्षक दवाओं के अभाव में दम तोड़ने वालों की संख्या में इस कदर बढोतरी नहीं होता।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि जहाँ तक ज्ञान की बात है तो एनडीए में एक से एक डीग्रीधारी भरे हुए हैं पर उनका ज्ञान कहाँ चला जाता है जब बिहार के बर्बादी और तबाही के बाद हीं उन्हें स्थिति की समझ हो पाती है अथवा तेजस्वी यादव द्वारा स्थिति की भयावहता की ओर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया जाता है। ऐसे डिग्री का क्या अर्थ जिसे ज्ञान हीं नहीं हो ।

 

 

LEAVE A REPLY