ममता के बयान पर चुप क्यों है तेजस्वी- राजीव रंजन

472
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना. ममता बनर्जी द्वारा बिहार-यूपी के लोगों के खिलाफ दिए गये बयान पर तेजस्वी को घेरते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि सत्ता के लिए तेजस्वी अब इतने बेचैन हो चुके हैं कि अब उन्हें बिहार को बदनाम करने वाले राजनेताओं की चिरौरी करने में भी शर्म नहीं आती. ममता बनर्जी द्वारा बिहार-यूपी के लोगों को अपराधी बताये जाने के दो दिन बाद भी तेजस्वी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आना यह बताने के लिए काफी है उनके लिए बिहार की इज्जत और प्रतिष्ठा कोई मायने नहीं रखती. तेजस्वी के लिए अपनी राजनीति महत्वपूर्ण है और उसके लिए किसी से भी हाथ मिला सकते हैं.
तेजस्वी की चुप्पी का कारण बताते हुए श्री रंजन ने कहा कि तेजस्वी जानते हैं कि बंगाल में राजनीति जमाने की उनकी कोशिश पूरी तरह से ममता के रहमोकरम पर आश्रित है. उनके खिलाफ कुछ बोलने से बंगाल में तेजस्वी की सारी हेकड़ी धरी की धरी रह जाएगी. इसी वजह से तेजस्वी की सारी हिम्मत हवा हो गयी है. जिस तल्खी से बिहार में वह अमर्यादित भाषणों की झड़ी लगा देते हैं, ममता के खिलाफ वह सारी तल्खी फुसफुसा कर रह गयी है. तेजस्वी यह जान लें कि बिहार की जनता में आत्मसम्मान कूट कूट कर भरा है. वक्त आने पर वह अपना अपमान करने वालों और उनका साथ देने वालों को मुहतोड़ जवाब जरुर देगी.
श्री रंजन ने कहा- तेजस्वी के इस पतन का सबसे बड़ा कारण उनकी राहुल गाँधी के साथ जम रही दोस्ती है. जिस प्रकार राहुल अपनी राजनीति चमकाने के लिए देश को बदनाम करने का एक भी मौका जाने नहीं देते, उसी प्रकार तेजस्वी भी बिहार के अपमान में अपने लिए मौके तलाशते हैं. दोनों के पास कोई मुद्दा नहीं है और दोनों ही झूठ के दम अपनी सियासी जमीन तलाशने में जुटे हैं. तेजस्वी यह जान लें कि झूठ और फरेब की इसी राजनीति ने आज कांग्रेस को गर्त में पहुंचा दिया है और अब राजद भी उसी राह पर चल रही है.

 

 

LEAVE A REPLY