मंत्री नितिन नवीन की माताजी को अश्विनी चौबे की श्रद्धांजलि

524
0
SHARE

संवाददाता.पटना.केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन की माता मीरा सिन्हा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। अपने शोक संदेश में श्री चौबे ने कहा कि स्वर्गीय मीरा सिन्हा सहृदय, मिलनसार और सामाजिक कार्यों में रुचि रखने वाली महिला थी।

उन्होंने कहा कि पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन और उनके पिता स्व नवीन किशोर प्रसाद सिन्हा के राजनीतिक के संघर्षों में वे लगातार डटकर खड़ी रही। उनके सहयोग के बिना स्वर्गीय सिन्हा और नितिन नवीन के सफलता की कहानी अधूरी रहती।ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और परिवार के सदस्यों को इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करें।

भाजपा नेता अर्जित शाश्वत चौबे, परशुराम चौबे, शंभू नाथ पांडेय, मनीष तिवारी, के एन सहाय पर्यावरण एवं नगर विकास संस्थान के निदेशक योगेंद्र त्रिपाठी और वेद प्रकाश ने भी नितिन नवीन की माता मीरा सिन्हा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए गहरी संवेदना व्यक्त किया। एक संयुक्त वक्तव्य में उन्होंने कहा कि स्वर्गीय मीरा सिन्हा भारतीय परिवार की एक पत्नी और माता के रूप में आदर्श नारी थी। घर को संभालते हुए अपने पति और पुत्र के राजनीतिक कार्यों में सदैव सहयोग देती रही और सामाजिक कार्यों में भी लगातार सक्रिय रहीं। हम श्रीहरी से प्रार्थना करते हैं कि वह अपने चरणों में इनको स्थान दें।

 

LEAVE A REPLY