कोरोना टीकाकरण को राजनीति से ऊपर रखे विपक्ष-सुशील मोदी

687
0
SHARE

संवाददाता.पटना.पूर्व उपमुख्यमंत्री व सांसद सुशील मोदी ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अनुसरण करते हुए मैंने भी कोरोना का टीका लिया और अनुभव किया कि इसमें न कोई तकलीफ होती है, न बाद में कोई परेशानी।हम टीके लेकर न केवल स्वयं को सुरक्षित करते हैं, बल्कि भारत में विकसित वैक्सीन के प्रति उन 100 से अधिक देशों का भरोसा बढाते हैं, जिन्हें टीके की खुराक भेजी जा रही है।

श्री मोदी ने कहा कि  कोरोना वैक्सीन विकसित करने की भारतीय चिकित्सा विज्ञानियों की सफलता पर गर्व करने के बजाय विपक्ष ने भले ही उन्हें हताश करने वाली बयानबाजी की हो, लेकिन अब उसे भुलाकर सभी दलों के सीनियर लोगों को खुद पहल कर कोरोना का टीका लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि बिहार में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और अन्य दलों के वरिष्ठ पदाधिकारी कोरोना वैक्सीन लेकर जीवनरक्षक टीकाकरण को राजनीति से ऊपर रखने की मिसाल कायम क्यों नहीं कर सकते? गुजरात की 81 नगरपालिकाओं, 31 जिला पंचायतों और 231 तालुका पंचायतों के चुनाव में एक बार फिर भाजपा शानदार सफलता की ओर बढ़ रही है।इससे पहले असम, अरुणाचल प्रदेश,  जम्मूकश्मीर, लद्दाख और हैदराबाद के निकाय चुनावों में भी भाजपा को विजय मिली।निकायों-पंचायतों के चुनाव में मिले व्यापक जन समर्थन से स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री मोदी और कृषि कानूनों के प्रति किसानों का विश्वास अविचलित है।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY