23 जनवरी को जाप का किसान न्याय मार्च- पप्पू यादव

832
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जन अधिकार पार्टी (लो) आगामी 23 जनवरी को किसान न्याय मार्च निकालेगी. जब तक केंद्र सरकार किसानों की सभी मांगों को नहीं मान लेती, तब तक हमारी पार्टी किसानों के समर्थन में खड़ी रहेगी.नेताजी सुभाष चन्द्र बोस जी की जयंती के मौके पर निकाले जाने वाले इस मार्च में हम बिहार में बढ़ते अपराध और छात्रों के मुद्दे को भी उठाएंगे. उक्त बातें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कही. वे मंदिरी स्थित पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थें.
इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या की सीबीआई से जांच कराने की मांग करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री जी से आग्रह करता हूँ कि रुपेश सिंह की हत्या की जांच सीबीआई से हो. रुपेश जी के परिवार ने भी सीबीआई जांच की मांग की है. सरकार को उनका सम्मान करना चाहिए और जल्द से जल्द इस पर फैसला लेना चाहिए.
जाप अध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में कई बड़े नेता और पदाधिकारी शामिल हैं. पटना के सीनियर एसएसपी पर दबाव बनाया जा रहा है कि केस को रफादफा करें. सरकार बताए कि इसके पीछे क्या कारण है? सरकार जनता को दिग्भ्रमित न करे और पूरी सच्चाई सामने आनी चाहिए. यदि सरकार 2 से 3 दिनों में कोई ठोस कदम नहीं उठाती तो हमारे कानून प्रकोष्ठ के साथी उच्च न्यायलय जाएंगे.
सरकारी विभागों में अनियमितता का आरोप लगाते हुए पप्पू यादव ने कहा कि वरिष्ठ आई.ए.एस. अधिकारी सरकारी नियमों को धता बताकर अपने जूनियर्स को विदेश ले जा रहे हैं और वहां पार्टी की जा रही है. इस सिलसिले में उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक वीडियो भी दिखाया.
छात्रों के मुद्दे पर बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में जब कोई वैकेंसी निकलती है तो पहले से ही उसे फिक्स कर दिया जाता है. किसे नौकरी देनी है और किसे नहीं देनी है यह पहले ही तय कर दिया जाता है. जो छात्र मेहनत से पढाई करते हैं, वो नौकरी से वंचित रह जाते हैं और पैसे वाले अभ्यर्थी नौकरी ले जाते हैं.
इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा, महासचिव प्रेमचंद सिंह और राजेश रंजन पप्पू सहित पार्टी के अन्य नेतागण मौजूद थें.

 

LEAVE A REPLY