रूपेश हत्याकांड में जाप जाएगी हाई कोर्ट- पप्पू यादव

766
0
SHARE

संवाददाता.पटना.मकर संक्रांति के अवसर पर जन अधिकार पार्टी (लो) के द्वारा नंदलाल छपरा में संक्रांति मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि सरकार 24 घंटे के अंदर इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह के मोबाइल का कॉल डिटेल और मैसेज जनता के सामने रखे. जनता को शक है कि इसके पीछे कई बड़े चेहरे हो सकते हैं.
पप्पू यादव ने कहा कि रूपेश हत्याकांड में पदाधिकारी गंभीर नहीं दिख रहे हैं. अंधेरे में तीर चलाया जा रहा है. यदि सरकार एक सप्ताह के अन्दर कोई ठोस कदम नहीं उठाती हैं और अपराधियों को पकड़ नहीं पाती है तो हमारे अधिवक्ता प्रकोष्ठ द्वारा पटना उच्च न्यायालय में पीआईएल फाइल किया जाएगा.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश जी सिर्फ हाई-प्रोफाइल मर्डर में स्पीडी जांच क्यों? प्रदेश में हर रोज हत्याएं, लूट और बलात्कार हो रहे हैं. क्या उन्हें न्याय का अधिकार नहीं है?  जाप अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पूरा पुलिस विभाग शराब बेचवाने, जमीन माफिया को संरक्षण देने और सीट बेल्ट चेक करने में लगा हुआ है. कानून व्यवस्था पर किसी का ध्यान नहीं है.
राजनेताओं द्वारा अपराधियों को संरक्षण के मुद्दे पर बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि राजनीति से अपराधीकरण को खत्म करना होगा. ये सुनिश्चित करना होगा कि राजनीतिक दल अपराधियों को टिकट न दें. तभी अपराध को नियंत्रित किया जा सकता है. पहले अपराध जगत के बड़ी मछलियों को जेल भेजना होगा और फिर धीरे-धीरे सभी को सलाखों के पीछे भेजा जाना चाहिए.
इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, राजेश रंजन पप्पू, सच्चिदानंद राय, राजू दानवीर, अवधेश लालू समेत पार्टी के अन्य नेता मौजूद रहें.

 

LEAVE A REPLY