तेजप्रताप बिना नौकरी-बिजनेस के करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक -सुशील मोदी

647
0
SHARE

संवाददाता.पटना.उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेज प्रताप यादव से पूछा है कि 2015 में पहली बार विधायक बनने से पहले ही वे करोड़ों की चल, अचल सम्पत्ति के मालिक कैसे बन गए थे? 29 लाख की बीएमडब्ल्यू कार और 15 लाख की अमेरिकन रेसिंग बाइक की शौक रखने वाले तेज प्रताप यादव की आय का स्रोत क्या था? क्या तेज प्रताप बिहार के युवकों को बिना नौकरी, बिजनेस किए सम्पति अर्जित करने का टिप्स देंगे?

श्री मोदी ने कहा है कि तेज प्रताप 26 भूखंडों व 2 मकानों के भी मालिक हैं। ये दोनों मकान इन्हें स्व. रघुनाथ झा व श्रीमती कांति सिंह द्वारा गोपालगंज एवं पटना में गिफ्ट किया गया है। इसके साथ ही पटना के दो मंजिला टिस्को गेस्ट हाउस को जिस फेयरग्रो होल्डिंग कम्पनी के माध्यम से खरीदा गया, उसके एक डायरेक्टर भी हैं। पूर्व विधान पार्षद मो. शमीम एवं राकेश रंजन तथा उनकी पत्नियों द्वारा वसीयत के जरिए इन्हें 4 प्लाॅट मिला हुआ है। औरंगाबाद 7 प्लाट (54 डिसमिल जमीन) के मालिक हैं, जहां लारा इंटेरियर्स का आॅफिस व हीरो होंडा का शोरूम चल रहा है।

तेज प्रताप यादव को बताना चाहिए कि राजनेताओं ने अपने मकान व प्लाट उन्हें दान क्यों किया?आखिर ये सारी सम्पतियां उन्होंने कब और कैसे हासिल की? करोड़ों की सम्पति बनाने के लिए उनकी आय का वैघ स्रोत क्या था?

 

 

 

LEAVE A REPLY