अखिलेन्द्र मिश्रा ने शुरू में रावण की भूमिका से किया था इनकार

1135
0
SHARE

मुंबई.अभिनेता अक्सर विभिन्न कारणों से भूमिकाओं को इनकार करते हैं। हालांकि, कई बार नियति उनके करियर में प्रमुख भूमिका निभाती है।अखिलेन्द्र मिश्रा, जिन्होंने आनंद सागर के रामायण में रावण की भूमिका निभाई थी, उन्होंने कुछ ऐसा ही अनुभव किया।

पहली बार रामायण शो को इनकार करने का विवरण साझा करते हुए, अखिलेन्द्र मिश्रा कहते हैं, मेरी दिल्ली 6, द्रोणा और चामकु की शूटिंग एक साथ हो रही थी और उस दौरान मुझे आनंद सागर की रामायण में रावण की भूमिका निभाने के लिए फोन आया। क्योंकि मेरे काम की तारीख टकरा रही थींतो मैंने उन्हें बताया कि मैं भूमिका नहीं निभा पाऊंगा। हालाँकिउन्होंने मुझे बताया कि मेरा ट्रैक बाद में थाफिर भीमैंने उस समय इसका खंडन किया। बाद में मुझे चैनल से फोन आया कि वे मुझे रावण की भूमिका के लिए चाहते हैं तो एक बैठक के लिए उन्होने मेरा समय मांगा। बाद में आनंद सागर जी ने भी मुझे एक बैठक के लिए फोन किया। आम तौर पर ये बैठक अधिकतम एक घंटे तक चलती हैलेकिन मेरे मामले में यह कुछ चार घंटे चला।”

रामायण के निर्माताओं से मिले समर्थन के बारे में बात करते हुए, अखिलेन्द्र ने आगे कहा, आनंद जी मुझे अपने रामायण में रावण के रूप में पाने के लिए बेहद उत्सुक थे। क्युकी शूटिंग थी बड़ौदा में और मेरी अन्य चल रही परियोजनाओं पर विचार करते हुएउन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि मेरी बाकी काम के तारीखों का ध्यान रखा जाएगा।आनंद सागर का रामायण एक बार फिर से लाखों दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। महाकाव्य रामायण को हर शाम 7.30 बजे और अगले दिन सुबह 9.30 बजे दंगल चैनल पर प्रसारित किया जाता है।

 

LEAVE A REPLY