संगठन के विस्तार में भाजपा कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका-भूपेन्द्र

705
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने गुरूवार को 7 जिलों के क्षेत्रीय बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार के किये गये ऐतिहासिक कार्यों को जन-जन को बतायें । संगठन की मजबूती के लिए जिलों के बूथ स्तर पर सप्त ऋषियों को नित्य दिन संगठन के कार्यों से जोड़े । भाजपा कार्यकर्ताओं ने करोना काल में अन्न, वस्त्र और खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने का हर संभव प्रयास किया । पार्टी के कार्यों से जनहित में किये गये कार्यों को जनता के बीच पहुंचाने का दिशा-निर्देश दिया । संगठन के विस्तार हेतु पार्टी कार्यकर्ता हरेक बूथों पर सम्पर्क कर संगठन को मजबूती प्रदान करें । पार्टी कार्यकर्ताओं का संगठन के विस्तार में महत्वपूर्ण भूमिका है ।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा0 संजय जायसवाल ने कहा कि केन्द्र सरकार के कार्यों एवं राज्य सरकार की योजनाओं को बिहार जन-संवाद वर्चुअल रैली के माध्यम से बिहार के आमजनों के बीच पहुंचाया जा रहा है । सभी विधान सभा क्षेत्रों में सफलतापूर्वक कार्यक्रम चल रहा है । पार्टी कार्यकर्ता करोना महामारी से बचते हुए एवं दूसरों को महामारी से बचाव हेतु जागरूक करें ।

केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि मोदी सरकार में देश के लोगों का मनोबल काफी बढ़ा है । विदेशों में भी मोदी की गूंज है । केन्द्र में मोदी सरकार के कार्यों से विपक्षी दल परेशान हो गये हैं । भारत को कोई आंख नहीं दिखा सकता है । उन्हें उनकी भाषा में ही जवाब दिया जाता है । भारत सरकार ने अपने द्वितीय कार्यकाल में कई ऐतिहासिक फैसले लिये हैं । जिससे हम सभी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ गया है ।

बैठक में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी, प्रदेश सह संगठन महामंत्री शिव नारायण महतो, बिहार सरकार के मंत्री डा0 प्रेम कुमार, नंदकिशोर यादव, मंगल पाण्डेय, पूर्व केन्द्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह, सांसद प्रदीप सिंह, प्रदेश मुख्यालय प्रभारी सुरेश रूंगटा, प्रदेश उपाध्यक्ष राधा मोहन शर्मा, प्रमोद चन्द्रवंशी, राजेश वर्मा, प्रदेश महामंत्री देवेश कुमार, सुशील चौधरी, डा0 संजीव चौरसिया, जनक राम, प्रदेश कोषाध्यक्ष व विधान पार्षद डा0 दिलीप जायसवाल, क्षेत्रीय संगठन मंत्री अभय गिरि सहित किशनगंज, अररिया, कटिहार, पूर्णिया, सहरसा, सुपौल, मधेपुरा जिलों के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

 

 

LEAVE A REPLY