अक्षरा सिंह की हॉट तस्वीर हुई वायरल

1770
0
SHARE

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकार अक्षरा सिंह का जलवा पर्दे से लेकर सोशल मीडिया पर छाया रहता है. उनका यह जलवा लॉक डाउन के बीच भी खूब देखने को मिल रहा है. तभी तो जब अक्षरा ने साड़ी वाली एक तस्‍वीर सोशल मीडिया में शेयर की, उनके फैंस की निगाहें थम गई. अक्षरा ने साड़ी वाले लुक की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद हसीन दिखाई दे रही हैं.

अक्षरा का धमाल अक्‍सर सोशल मीडिया में समय – समय पर देखने को मिलता है. चाहे वह उनके फिल्‍मी करियर से जुडी चीजों को लेकर हो या फिर उनकी सेंशेनल लुक्‍स की वजह से या फिर उनके सोशल काउज की वजह से. लॉकडाउन में वे कई बार लोगों को कोरोना से बचाने के लिए अवेयरनेस फैलाती भी नजर आ चुकी हैं, तो कई बार लोगों को मास्‍क और सेनेटाइजर बांटते भी उनकी तस्‍वीरें खूब वायरल हुई हैं और अब यह साड़ी वाली तस्‍वीर वायरल हो रही है.

बता दें अक्षरा सिंह एक जबरदस्त सिंगर और ऐक्ट्रेस हैं. उनके गाने और फिल्मों को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है. अपनी अदाओं की वजह से अक्षरा इंस्टाग्राम के साथ ही टिक टॉक पर भी काफी फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 और टिक टॉक पर भी लाखों फॉलोअर्स हैं. वह टिक टॉक पर खूब वीडियो बनाती है. अक्षरा सिंह भोजपुरी की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्मों में उन्होंने कई रोमांटिक सीन भी दिए.

 

LEAVE A REPLY