तेजस्वी यादव के सुझावों का संज्ञान लेने पर राजद ने दी सीएम को बधाई

877
0
SHARE

संवाददाता.पटना. राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा  कोरोना जांच की संख्या बढाने के सुझाव को संज्ञान में लेने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी है ।

ज्ञातव्य है कि मुख्यमंत्री के साथ विडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने राज्य में काफी कम संख्या में हो रहे  कोरोना जांच पर गंभीर चिन्ता प्रकट करते हुए जांच की संख्या बढाने की माँग की थी । मुख्यमंत्री द्वारा नेता प्रतिपक्ष के सुझाव को संज्ञान में लेते हुए प्रतिदिन 10,000 जांच कराने की घोषणा की गई है । हालांकि मुख्यमंत्री की घोषणा  पर कितना अमल होता है इस पर कुछ कहना अभी जल्दबाजी होगी । यदि नेता प्रतिपक्ष के सुझाव को पहले मान लिया गया होता तो राज्य में संक्रमण की आज जो स्थिति है वह नहीं होता ।

राजद नेता ने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि राज्य हित में नेता प्रतिपक्ष द्वारा अस्पतालों की क्षमता बढाने , वेन्टीलेटर और आईसीयू बेड की संख्या बढाने, पीपीई किट और एन 95 मास्क की उपलब्धता  पर्याप्त संख्या में करने के साथ हीं क्वारंटाईन  केन्द्रों पर बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने सम्बन्धी सुझावों पर भी मुख्यमंत्री द्वारा शीघ्र अमल किया जायेगा ।

राजद नेता ने कहा कि इन सब के बावजूद सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणा कहीं लालफीताशाही का शिकार न बन जाए जिसकी आशंका नेता प्रतिपक्ष द्वारा पहले भी उठाया गया है ।

 

LEAVE A REPLY