पत्रकार के घर की बाउंड्री तोड़ जमीन कब्जा करने की कोशिश

2510
0
SHARE

संवाददाता.पटना.पटना उच्च न्यायायल के अधिवक्ता व वरीय पत्रकार प्रभाष चन्द्र शर्मा के घर की जमीन पर कब्ज़ा करने के लिए दिन-दहाड़े बाउंड्री-वाल को हैमर-मशीन से तोड़ने की घटना सामने आई है।

बुद्धा कॉलोनी थाने में इस आशय की प्राथमिकी दर्ज करते हुए श्री शर्मा ने आरोप लगाया है कि आज 26 जनवरी 2020 (गणतंत्र दिवस) को लगभग 10:15 बजे सुबह में अखिलेश यादव, सुमन कुमार, विक्की यादव, सोनू यादव, मोनू यादव, अर्जुन यादव, विश्वनाथ यादव व अन्य लोगों ने गणतंत्र दिवस में पुलिस-प्रशासन की व्यस्तता का नाजायज लाभ उठाकर हमलोगों की जमीन पर कब्ज़ा करने के लिए हमलोगों के घर का बाउंड्री-वाल का एक हिस्सा हैमर मशीन से रंगदारी पूर्वक तोड़ दिया जिस कारण हमलोग अपने परिवार की बच्चों व महिलाओं के साथ असुरक्षित हो गए हैं । पुलिस में शिकायत करने पर उक्त लोग आगे भी हमलोगों को और हमारे परिवार को गाली-ग्लौज दिया और जान से मारने धमकी दी।

उन्होंने बताया कि घटना की आशंका पर इसकी पूर्व सूचना 25 जनवरी 2020 को बुद्धा कॉलोनी थाना के साथ वरीय पुलिस अधीक्षक को लिखित में दी गयी थी इसके वावजूद असामाजिक तत्वों द्वारा घटना को अंजाम देकर जंगल राज साबित करने का कोशिश की गई।उन्होंने तत्काल तोड़े गए बाउंड्री-वाल का निर्माण करवाकर अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

LEAVE A REPLY