बलात्कार के विरोध में कैंडल मार्च

1322
0
SHARE

संवाददाता.डिहरी ऑन सोन. इंसानियत आवामी एकता संघर्ष मोर्चा ने आसिफा समेत अन्य बच्चिओं के साथ हो रहे बलात्कार के विरोध में डिहरी के अम्बेडकर चौक से केंडल मार्च निकाला । महफ़ूज अंसारी,सैफुल हक और शाहनवाज़ खान के संयुक्त तत्वाधान में शहर के कई लोग इसमें शामिल हुए।

एक हाथ में मोमबत्ती और दूसरे हाथ में दोषियों को सजा देने की तख्ती लिए सौ से अधिक लोगों ने थाना चौक तक मार्च किया। केंडल मार्च में लोग ‘देश में बलात्कार पर सख्त कानून बनाओ ‘ ,’दोषिओं को फांसी दो ‘का और ‘बेटी हम शर्मिन्दा है कातिल तेरे ज़िंदा अभी ज़िंदा है ‘ नारा बुलंद कर आगे बढ़ रहे थे।

ज्यो-ज्यो मार्च आगे की ओर बढ़ रहा था,बाजार में खड़े लोग इस मार्च में शामिल होते जा रहे थे। थाना चौक पर महफूज अंसारी ने सम्बोधन में कहा,देश में कानून व्यवस्था लचर होती जा रही है। धार्मिक मानसिकता बदल दी गई है ,जो देश के लिए ख़तरनाक साबित होगा। देश के चौकीदार मूक दर्शक बने हुए है।देशहित में हम संदेश देना चाहते है कि देश में अगर बेटियां सुरक्षित नहीं है तो भारतीय संस्कृति मिट जाएगीक्योकि देश देविओ का है जहां बेटिओं की पूजा होती है। केंडल मार्च में छोटू खान,बिमल सिंह ,पिंटू राम,रुस्तम,आविश खान,औरंजेब इमाम आदि शामिल थे।

 

LEAVE A REPLY