बोल्ड सीन से परहेज नहीं है सपना को

4731
0
SHARE

अनूप नारायण सिंह. भोजपुरी फिल्मों की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सपना सप्पू का विवादों से पुराना नाता रहा है। अपने प्रोडक्शन की फिल्मों में ‘सेमी न्यूड’ सीन दे चुकीं सपना ने सनी लियोनी की बॉलीवुड में एंट्री का विरोध किया था। सपना कहती हैं कि अभिनेत्रियां न्यूड होने की बातें कह केवल पॉपुलरिटी स्टंट करती हैं, लेकिन उनके साथ ऐसा नहीं है। वे पहले भी काफी बोल्ड सीन दे चुकी हैं और आगे भी देंगी।कहानी की मांग हो तो देती रहेंगी बोल्ड सीन।

सपना को बोल्ड सीन से परहेज नहीं है। वे अपने प्रोडक्शन की फिल्मों में सेमी न्यूड सीन देकर चर्चा में आ चुकी हैं। फिल्म नंबर वन डर्टी हीरोइन सपना में वे काफी बोल्ड सीन देने के साथ साथ सेमी न्यूड भी दिखी थीं। वे कहती हैं कि कहानी की मांग हो तो आगे भी वे ऐसे सीन करती रहेंगी।

बीते दिनों सपना तब भी चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने सनी लियोनी की बॉलीवुड में एंट्री का विरोध किया था। इसके पहले वे पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक का भी विरोध कर चुकी थीं।

सपना बताती हैं कि उन्होंने फिल्म ‘शीना मर्डर केस’ में भी लीड रोल किया है। चर्चित शीना मर्डर केस पर बन रही इस फिल्म के डायरेक्टर कांति शाह हैं। फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है।भोजपुरी फिल्मों की बोल्ड हीरोइन को आधी रात को फोन कर परेशान करते हैं। साथ ही भद्दे SMS भी भेजते हैं। इससे परेशान होकर एक बार वे सुसाइड तक का मन बना चुकी थीं। इसकी जानकारी उन्होंने फेसबुक पेज पर दी थी।

 

LEAVE A REPLY