व्यक्तित्व विकास पर केन्द्रित होगा यह संस्थान

758
0
SHARE

संवाददाता.पटना.राजधानी  पटना  के  बोरिंग  रोड  में जगदम्बा टावर के  प्रथम तल पर अंग्रेजी भाषा व व्यक्तित्व विकास  को बढ़ावा देने के उद्देश्य से पेस इंस्टिट्यूट का शुभारम्भ सूर्या हास्पिटल सहरसा के निदेशक डा विजय शंकर ने   किया ।

इस अवसर पर मिसेज इंडिया ग्लैमरस आरती सिंह,लोक गायिका नीतू नवगीत,समाजसेवी आकांक्षा,अमरदीप  झा  गौतम,  कंकड़बाग ब्रान्च के मनीष प्रताप,संस्थान के निदेशक ई रवि कुमार व अनमोल  गुप्ता,पूनम प्रताप,भोला साह, विशाल गुप्ता,अहिल्या  देवी,बिंदिया  गुप्ता,साहेब कुमार  भी उपस्थित  थे।

संस्थान के निदेशक  ने बताया कि बिहार के छात्र प्रतिभाशाली  होते है पर अंग्रेजी भाषा की कमजोरी के कारण अच्छे मुकाम पर  पहुंच  नहीं पाते।ई. रवि कुमार  व अनमोल  गुप्ता  देश  के  सभी  प्रमुख प्रबंधन संस्थान व इंजीनियरिंग संस्थान मे पर्सनालिटी डेवलपमेंट का क्लास लेते है।पेस इंस्टिट्यूट  में बिहार के गरीब सह मेधावी छात्रो के लिए  रियायत की भी  व्यवस्था है।

शिक्षाविद अमरदीप  झा  गौतम  ने इस तरह का पटना में पहला संस्थान  खुलने पर प्रसन्नता व्यक्त की व कहा कि अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए छात्र इस  संस्थान से मदद लेगे।

 

LEAVE A REPLY