सीएम के काफिले पर हुए हमले की जांच में बक्सर पहुंची जांच टीम

1107
0
SHARE

राजन मिश्रा.बक्सर.डुमरांव अनुमंडल के अन्तर्गत आनेवाले नंदन गांव में सात योजना कार्यों की समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हुए हमले के मामले को सरकार ने काफी गंभीरता से लिया है.मामले की जांच को लेकर टीम का गठन कर जांच टीम को बक्सर भेज दिया है,जिसमें आईजी नैयर हसनैन खान और आयुक्त आनंद किशोर है.

सरकार के आदेश के बाद दोनों ही अधिकारी शनिवार को बक्सर पहुंचे और मामले की जांच शुरू भी कर दी गई है.जांच मे डीएम-एसपी समेत जिले के तमाम अधिकारियों से बारी-बारी से पूछताछ कर उनका बयान रिकॉर्ड किया जाना है और घटनास्थल पर हुए मामले से संबंधित वीडियो,फोटो  और फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगीआयुक्त आनंद किशोर के मुताबिक घटना को लेकर के राज्य सरकार काफी गंभीर है और काफी बारीकी से मामले की जांच हो रही है.मामले में जो लोग भी दोषी पाए जाएंगे चाहे वह अधिकारी हो या आम लोग हैं, उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

जांच टीम बक्सर के नंदन गांव में भी जाकर लोगों से बातचीत करेगी और घटना के पीछे के कारणों का पता करेगी.आयुक्त आनंद किशोर ने बताया कि अगर इस घटना के पीछे किसी की सोची समझी रणनीति या साजिश है तो उसका भी पर्दाफाश किया जाएगा और किसी भी कीमत पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने बताया कि मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया भी गया है तथा पूछताछ के आधार पर सभी दोषियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कारवाई की जाएगी.

अब देखना यह है कि जांच टीम इस मामले में कैसी कारवाई करती है और कितने लोगो की गिरफ्तारी होती है साथ ही घटना के पीछे कौन कौन से चेहरे सामने आते हैं.

LEAVE A REPLY