गुजरात-हिमाचल में जीत से बिहार भाजपा कार्यालय में जश्न

1311
0
SHARE

संवाददाता.पटना. भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने मिल कर गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जीत की ख़ुशी मनायी और मिठाइयाँ बांटी.इस मौके पर बिहार के उपमुख्यमंत्री  सुशील कुमार मोदी के अलावा,कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार,पथ निर्माण मंत्री  नन्द किशोर यादव,स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे,कला संस्कृति मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि उपस्थित रहे.

इनके अलावा भाजपा के संगठन महामंत्री  नागेन्द्र जी,सह-संगठन महामंत्री शिवनारायण जी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रविन्द्र चरण यादव और  श्यामा सिंह, प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी,प्रमोद चन्द्रवंशी, प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल, संजय सिंह टाइगर,नवल किशोर यादव (विधान पार्षद),प्रदेश मीडिया प्रभारी अशोक भट्ट, राकेश कुमार सिंह आदि भी जीत के जश्न में शामिल रहे. इस अवसर पर क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्री अभय गिरी, प्रदेश मंत्री अमृता भूषण एवं सजल झा, मृत्युंजय झा, ब्रजेश रमण के साथ हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय में मौजूद रहे.प्रदेश कार्यालय में पटाखे छोड़े गए मिठाईयां बांटी गई.

बिहार भाजपा के पदाधिकारी एवं प्रदेश के कार्यकर्ता की ओर से गुजरात और हिमाचल की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए पूर्व विधायक तथा भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने भाजपा की जीत को सत्य की विजय करार दिया.उन्होंने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश की जनता बधाई की पात्र है जो उन्होंने कांग्रेस के वंशवाद और भ्रष्टाचार का मुहतोड़ जवाब देते हुए भाजपा के विकास को चुना. दोनों राज्यों में भाजपा की जीत से यह साबित हो गया है कि जनता विकास के मुद्दे पर आज भी भाजपा के साथ है. इस जीत से जातिवाद का कार्ड खेल रहे कांग्रेस के नेताओं को तगड़ा सदमा लगा होगा, जिन्हें लग रहा था कि जीएसटी और नोटबंदी जैसे मुद्दे पर जनता को गुमराह करके वह सत्ता पर काबिज हो जाएंगे लेकिन जनता ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.

 

 

LEAVE A REPLY