राम मन्दिर के मुद्दे पर कांग्रेस फिर बेनकाब- भाजपा

922
0
SHARE

संवाददाता.पटना.राम मन्दिर मामले में कांग्रेस से अपना रुख साफ़ करने की मांग करते हुए पूर्व विधायक और प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया.उन्होंने कहा “ हिन्दुओं की भावनाओं से हमेशा खिलवाड़ करने वाली कांग्रेस पार्टी का दोमुहापन कपिल सिब्बल ने फिर से जगजाहिर कर दिया है. एक तरफ राहुल गांधी जनेऊधारी पंडित का वेश धर कर मन्दिरों के चक्कर काट रहे हैं, दूसरी तरफ उनके नेता राममन्दिर के निर्माण में अड़ंगा डाल देश के करोड़ों हिन्दुओं के भावनाओ को आहत कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आज भाजपा समेत पूरा देश चाहता है राम मन्दिर का निर्माण जल्द हो,यहां तक सुन्नी वक्फ बोर्ड समेत मामले के अन्य पक्षकार भी चाहते हैं कि सुप्रीम कोर्ट इस मुद्दे का जल्द से जल्द निपटारा करे, सिर्फ कपिल सिब्बल और कांग्रेस चाहती हैं कि मामले की सुनवाई में देरी हो. हकीकत में कांग्रेस आज हिन्दुओं के साथ-साथ मुसलमानों को भी बरगला कर अपना उल्लू सीधा करना चाहती है.पूरा देश जानता है कि कांग्रेस ने हमेशा ही मुस्लिमो को भाजपा का झूठा डर दिखा कर अपना वोटबैंक बना कर रखा था और आगे भी बना के रखना चाहती है.

भाजपा प्रवक्ता के अनुसार कांग्रेस की हकीकत समझ तथा प्रधानमन्त्री जी कामों को देखते हुए मुस्लिम समाज का एक बड़ा वर्ग भाजपा के समर्थन में आ चुका है और कांग्रेस जानती है कि राममन्दिर मसले का समाधान हो जाने के बाद बचे-खुचे मुस्लिम भी उसका साथ छोड़ देंगे, इसीलिए कांग्रेस नहीं चाहती कि इस मसले का समाधान हो.

 

LEAVE A REPLY