आनेवाली फिल्मों में मेरी अच्छी व विविध भूमिकाएं है-राजकुमार खुराना

2182
0
SHARE

राजू बोहरा.

बहुमुखी प्रतिभा के धनी फिल्म, टीवी व थिएटर अभिनेता राजकुमार खुराना का नाम व चेहरा दर्शको के लिए किसी खास परिचय का मोहताज नहीं है। राजकुमार खुराना करीब दो दशक से अधिक समय से नाटकों, ऐड फिल्मो, टीवी धारावाहिको, टेली फिल्मो, के साथ -साथ कई हिन्दी और साउथ की तमिल तथा तेलगू की फिल्मो में नियमित अभिनय कर रहे है।इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि राजकुमार खुराना अभिनय के क्षेत्र में कितना काम कर चुके हैं।

मूलरूप से दिल्ली वाले इस अभिनेता की एक विशेषता यह है की फिल्मो और टीवी में अब तक छोटी बड़ी हर तरह की भूमिकाये कर चुके है। कुछ फिल्मो और उन्होंने जहा लीड किरदार निभाये वही कुछ में सहायक किरदार और कई में निगेटिव किरदार भी निभाए हैं।

एक ताजा बातचीत में अभिनेता राजकुमार खुराना ने बताया कि मेरी शुरुआत बतौर अभिनेता दूरदर्शन के धारावाहिको से हुई थी। मैने दूरदर्शन के कई लोकप्रिय धारावाहिको में अभिनय है जिनमे सौ बातो की एक बात, सुपर सिक्स, एक समय की बात, एक अनार सौं बीमार, पुराने लोग नया जमाना, उमंग तरंग, मुर्गा किस्तों में, डॉक्टर बीवी, फिल्मोनिया, जैसे धारावाहिक और सोशल इशू पर बनी जागृति, सबक, ये सुनहरे पल जैसी टेलीफिल्मे भी मुख्य रूप से शामिल है। फिल्मो में दि यूनिवर्सिटी-विश्वविध्यालय, गंगा के पार,  नाखून, मृत्युभोज, मैं तेरा आशिक दीवाना, जैसी हिन्दी फिल्मे शामिल है।

टीवी और फिल्मो में समान रूप से अपनी अलग पहचान बना चुके राजकुमार खुराना इन दिनों अपनी जल्द वाली दो नई फिल्मो सिटी जॉब, और सौ करोड़, को लेकर काफी उत्साहिक है। राज बताते है की दोनों ही फिल्मो में मेरा किरदार काफी दमदार है सिटी जॉब में जहा अलग-अलग कहानियो का समावेश है वही सौ करोड़, एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है जिसमे मेरा एक क्राइम ब्रांच के ऑफिसर की दिलचस्प भूमिका है। इनके अलावा तीन और नयी फिल्मे संत महृषि रामाराव, भयानक चीख, जुबली कुमार, भी कर रहा हूँ। असलम मिर्जा द्वारा निर्मित की जा रही जुबली कुमार में मेरी लीड भूमिका है। एक तमिल फिल्म परफ्यूम, भी कर रहा हूँ।

अब तक हर तरह की भूमिकाये निभा चुके राजकुमार खुराना किसी खास इमेज में बधना नहीं चाहते है। गौरतलब है की राजकुमार खुराना एक अभिनेता के साथ-साथ एक अच्छे खिलाड़ी भी है। खास तौर से वह टेबल टेनिस के तो नेशनल लेवल के खिलाडी है और काफी खिलाड़ियों और बच्चो को कोचिंग भी दे चुके है।

 

 

LEAVE A REPLY