सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा,जयपुर की कॉल गर्ल व स्थानीय छात्र-छात्राएं धराए

4306
0
SHARE

raid2_1492169846

संवाददाता.पटना.पटना में पाटलिपुत्र थाने के महज चंद कदमों की दूरी पर गोसाईं टोला में स्थित आर डी इन होटल में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहा था. इसके साथ ही प्रेमी युगलों के लिए अय्याशी का अड्डा बना हुआ था. जहां प्रेमी युगल सेक्स गतिविधि में शामिल थे. इसका खुलासा उस समय हुआ जब पाटलिपुत्र पुलिस ने सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिलने पर होटल में छापेमारी की. पुलिस के अनुसार इस दौरान होटल के कमरे से जयपुर की एक कॉल गर्ल कमरा नंबर 407 से पकड़ी गयी. फिर कई अन्य कमरों की तलाशी में दस अन्य प्रेमी युगल बरामद किये गये. वहां से कंडोम के पैकेट, सेक्स वर्धक टेबलेट, उपयोग किया हुआ कंडोम, अश्लील सीडी व पैन ड्राइव आदि बरामद किया गया है.

इस मामले में पुलिस ने फिलहाल होटल के मैनेजर समेत छह कर्मचारियों को पकड़ लिया है. होटल का मालिक आर डी ग्रुप का बिल्डर प्रमोद सिंह है. जिसके बॉडीगार्ड सन्नी को भी हाल में ही पाटलिपुत्र पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उसके पास से एक पिस्टल बरामद किया गया था जो गैर लाइसेंसी था. पुलिस ने होटल के रजिस्टर व अन्य दस्तावेज जब्त कर लिये गये है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. होटल इन के पार्किंग से पुलिस टीम ने एक प्रेस की स्टीकर लगी आइटेन कार, स्कूटी व बाइक भी बरामद की है. पुलिस ने होटल को सील कर दिया है.

जानकारी के अनुसार जयपुर की कॉल गर्ल को पटना में होने वाली एक बिजनेस मीटिंग के सिलसिले में बुलाया गया था. पुलिस ने उक्त युवती के कॉल गर्ल होने की पुष्टि कर ली है और अन्य प्रेमी युगलों के संबंध में सत्यापन किया जा रहा है. पकड़े जाने के बाद पुलिस ने सभी के परिजनों को थाने पर बुलाया और फिर वहां काफी देर तक फैमिली ड्रामा भी चला. एक अभिभावक ने तो अपनी बेटी को थप्पड़ भी जड़ दिया.

इसके पूर्व परिजनों के बुलाये जाने की जानकारी मिलने पर प्रेमी युगल ने पुलिस से नहीं बुलाने का आग्रह किया. एसएसपी मनु महाराज के मुताबिक होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की थी और जयपुर की एक कॉल गर्ल को पकड़ा गया है. इसके साथ ही होटल के मैनेजर समेत 16 लोगों व 10 लड़कियों को हिरासत में लिया गया है.पुलिस को जांच में यह जानकारी मिली है कि होटल में एसी युक्त कमरा दो घंटे के लिए दिया जाता था और इसके लिए एक हजार वसूले जाते थे. अगर उससे भी ज्यादा समय वहां रहना हो तो फिर और भी पैसे वसूल किये जाते थे. होटल कर्मी यह भी नहीं सत्यापन करते थे कि वे लोग कौन है और उनका दिया गया एड्रेस प्रुफ का कागजात सही है या गलत. सूत्रों का कहना है कि यह गोरखधंधा कई दिनों से चल रहा था. इसी बीच इन दिनों होटल के बाहर कई प्रेमी युगल के जुटने के बाद चर्चा होने लगी थी और तब पुलिस को भी इसकी जानकारी हुई कि वहां सेक्स रैकेट चल रहा है.

डीएसपी विधि व्यवस्था डा मो शिबली नोमानी के नेतृत्व में पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष संजीव शेखर झा के नेतृत्व में पुलिस टीम शुक्रवार को दिन में वहां पहुंच गयी और फिर एक-एक कमरे को खंगालना शुरू कर दिया. अचानक पुलिस को गेट पर देख कर प्रेमी युगलों के होश उड़ गये. होटल के नीचे मार्केटिंग कॉम्पलेक्स था और सेकेंड फ्लोर पर हर एक कमरे में प्रेमी युगल थे. इस दौरान महिला पुलिस भी थी और फिर सभी कमरों की जांच की गयी. इस दौरान नौ कमरों से नौ प्रेमी युगल पकड़े गये. ये सभी छात्र-छात्राएं थी. कोई कॉलेज की तो कोई स्कूल की. इसके साथ ही लड़के-लड़कियों में प्रशासनिक अधिकारियों के बच्चे भी शामिल थे.

 

LEAVE A REPLY