छह संदिग्ध जीआरपी की हिरासत में

928
0
SHARE

grpf

संवाददाता.मोतिहारी.संदिग्ध पाकिस्तानी की तलाश में को मुजफ्फरपुर से आनंद विहार जानेवाली सप्तक्रांति एसक्सप्रेस में मोतिहारी में छापेमारी हुई.इस दौरान बिना पहचान पत्र के ट्रेन में सफर कर रहे छह लोगों को हिरासत में लिया गया.इनमें एक व्यक्ति के पास से 20 लाख कैश मिला है. हिरासत में लिए गए सभी संदिग्धों से पूछ ताछ चल रही है.

बीस लाख कैश के साथ पकड़ा गया व्यक्ति उत्तर प्रदेश के महाराजगंज सबेया ढ़ाला का चावल व्यवसायी अखिल दूबे बताया जा रहा है. वही पांच अन्य संदिग्धो में यूपी मुजफ्फरनगर का मो अरसद, मो.उसमान, मुरादाबाद का लिदक अहमद, सीतामढ़ी बलुआ का नोहमान आलम सहित मुजफ्फरपुर के सकरा का एक संदिग्ध शामिल है. बताया जाता है कि इंडो नेपाल बोर्डर से एनआइए की गिरफ्त में आये सात संदिग्धों से मिली जानकारी के आधार पर जिला रेल पुलिस ने सप्तक्रांति एक्सप्रेस में छापेमारी की. आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है. सभी को सुगौली जीआरपी को सौप दिया गया है.

इस संबंध में रेल एसपी बिरेंन्द्र नारायण झा ने कहा कि सप्तक्रांति से पाकिस्तानी नागरिक के सफर करने की सूचना मिली थी. इसको लेकर जिला पुलिस के सहयोग से ट्रेन में छापेमारी व तलाशी अभियान चलाया गया. बिना पहचान पत्र के ट्रेन में सफर करते छह पकड़े गए.

 

 

LEAVE A REPLY