पत्रकार हत्याकांड के आरोपी का लालू के साथ वाला फोटो हुआ वायरल

915
0
SHARE

siwan1_1474962987

संवाददाता.पटना.बिहार के सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के आरोपी जावेद का फोटो तेजप्रताप के साथ पहले ही वायरल हो चुका था, जिसे लेकर तेजप्रताप ने कहा था कि हम नहीं जानते है कौन है. लेकिन एक फोटो वायरल हुआ जावेद का जो किसी कार्यक्रम में मंच पर लालू प्रसाद से बात कर रहा है. जावेद का फोटो उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ भी वायरल हुआ है.

सूत्रों के अनुसार सीबीआई की टीम यह फोटो देखकर हैरान है. फोटो में संदिग्ध जावेद किसी कार्यक्रम में मंच पर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के साथ दिख रहा है. दूसरे फोटो में जावेद तेजस्वी यादव के साथ एक कार्यक्रम में दिख रहा है. इससे पहले तेजप्रताप यादव के साथ जावेद और मो कैफ का फोटो वायरल हो चुका है.

पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड की जांच सीबीआई कर रही है. सीबीआई की टीम 10 दिनों से सीवान में है. ऐसे में बड़े नेताओं और पुलिस ऑफिसर के साथ पत्रकार हत्याकांड में शामिल संदिग्धों की फोटो सामने आने से सीबीआई भी हैरान है. आशा ने पहले ही सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर केस को दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की है. आशा ने सुप्रीम कोर्ट के देखरेख में सीबीआई जांच कराने की मांग की थी.

13 मई 2016 को सीवान के रेलवे स्टेशन के पास हुई थी. इस केस में शहाबुद्दीन को भी आरोपी बनाया गया था. पुलिस ने 5 शुटरों को अरेस्ट किया था. पुलिस को पता चला कि लड्डन मियां के कहने पर राजदेव को गोली मारी गई थी. लड्डन शहाबुद्दीन का करीबी बताया जाता है.

LEAVE A REPLY