पटना के दवा व्यवसायी को गोली मार कर तीन लाख लूटे

827
0
SHARE

images-19

संवाददाता.पटना.अपराधियों ने एक दवा व्यवसायी से साढ़े तीन लाख रुपये भी लूट लिये और उन्हें तीन गोलियां मारी हैं. एक गोली हाथ, दूसरी कमर व तीसरी गोली जांघ में लगी है. गंभीर हालत में व्यवसायी को इलाज के लिए पटना के बेली रोड स्थित पारस अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां वे जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं.

बताया जाता है कि विकास केसरी लालगंज से दवा का बकाया पैसा कलेक्शन लेकर वापस पटना आ रहा था. इसी बीच लालगंज से पांच किलोमीटर आगे बढ़ने पर अपराधियों ने उसकी बाइक को रोकने का प्रयास किया. लेकिन, विकास अपराधियों की मंशा भांप गये और उन्होंने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी. इसके बाद अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी. इसमें एक गोली हाथ में लगी, लेकिन फिर भी विकास वहां से निकलने के प्रयास में रहा. इसके बाद दो और गोली मारी तो विकास गिर गये और फिर उनका बैग लेकर अपराधी वहां से फरार हो गये. घटना को अंजाम देकर अपराधी वहां से निकल भागने में सफल रहे.

उधर, गोली की आवाज सुन लोग जुटे और फिर वैशाली पुलिस पहुंची. इसके बाद उन्हें हाजीपुर लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस से पारस अस्पताल भेज दिया गया. विकास केसरी की गोविंद मित्रा रोड में थोक दवा की दुकान है और वहीं घर भी है. उसकी दवा की दुकान केसरी मेडिकल के नाम से है. हालांकि वह मूल रूप से मुंगेर के हवेली खड़गपुर के रहने वाले हैं.

LEAVE A REPLY