प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से लटका मिला,हत्या या आत्महत्या?

970
0
SHARE

hanging_tree_650_062916060735

संवाददाता.सिवान. महाराजगंज थाने के धोबवालिया गांव में प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से लटका मिला. चर्चा का बाजार गर्म है कि दोनों ने आत्महत्या की या हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया. घटना बुधवार रात की है. दोनों का शव गांव के चंवर में रेलवे ट्रैक नहर के बीच स्थित शीशम के पेड़ पर लटकता मिला.

गुरूवार की सुबह जब लोग शौच के लिए चंवर की तरफ गए तो घटना की जानकारी हुई. गांव के जितेंद्र साह व सबिता कुमारी का शव पेड़ से लटकते हुए पाया गया. जितेंद्र गुजरात के सुरत में काम करता था. वह आकर सीधे लड़की से मिलने चला गया. उसका बैग आदि समान भी बरामद किया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है. लोगों में चर्चा हो रही है कि जिस छोटे पेड़ पर शव लटका मिला है वहां पर आत्महत्या करना संभव नहीं है. हालांकि इसका खुलासा तो पुलिस जांच व पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही होगा. बावजूद घटना को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है.

लड़की की मांग में सिंदूर लगी है. हो सकता है कि शादी के बाद दोनों ने आत्महत्या की हो. परिवार के डर से दोनों ने आत्महत्या करने का निर्णय लिया हो या फिर दोनों ने जब शादी कर ली हो तो परिवार वालों ने दोनों की हत्या कर शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए लटका दिया हो. थानाध्यक्ष मेराज हुसैन ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY