मनेर में बाढ़ पीड़ितों से मिले तेजस्वी यादव,दिया आश्वासन

889
0
SHARE

cbddf039-7ef7-4604-a57a-62c0c70d302b

संवाददाता.पटना. मनेर में बाढ पीड़ितों से आज उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मिले तथा उनके हालात को देखा. तेजस्वी यादव से कई बाढ़ पीडितों ने शिकायत की कि उन्हें राहत के नाम पर कुछ नहीं मिल रहा है.मनेर के हाई स्कूल में बाढ़ पीड़ितो से मिलने के बाद उन्हें आश्वासन दिया कि सरकार द्वारा हर तरह की मदद की जाएगी.तेजस्वी यादव ने अधिकारियों को कहा कि किसी तरह की कोताही नहीं बरती जानी चाहिए.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सख्त निर्देश के बावजूद मनेर के बाढ़ पीड़ितों को नहीं मिल सका है समुचित राहत. मनेर में बाढ़ पीड़ित कुछ महिलाओं को सिर्फ साड़ी देकर खानापूर्ति की गयी.प्रशासन और विधायक भाई वीरेन्द्र चुपचाप देखते रहे. जबकि बाढ़ पीड़ित महिलाओं, पुरुषों एवं बच्चों के लिए भी कपड़े की व्यवस्था, जैसे साड़ी,ब्लौज, साया, लूंगी, धोती आदि और 6000 (छ:हजार) रुपये देने का निर्देश दिया गया था.

साथ ही पशु चारा का इंतजाम जल्द करना और बाढ़ पीड़ित गाँव में नाव द्वारा पुलिस पेट्रोलिंग करना था. लेकिन ऐसा कुछ नहीं किया जा सका.अब बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के मनेर में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात के बाद ये सब राहत के तौर पर मिल जाए ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY