इंटरनेट के जरिए चल रहे हाईटेक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

1144
0
SHARE

31_08_2016-sex_racket11

संवाददाता.पटना.इंटरनेट के जरिए चल रहे सेक्स रैकेट का पटना पुलिस ने खुलासा किया है.पुलिस ने कल हाईटेक तरीके से पटना के कंकड़बाग में संचालित इसके धंधेबाजों को पकड़ा है.वाट्सप के जरिए होती थी डिलिंग और फिर ग्राहक को बुलाया जाता था. पहले फेसबुक के माध्यम से ग्राहक को फंसाया जाता है उसके बाद वाट्सप के जरिए डिलिंग के बाद लड़की उपलब्ध करायी जाती थी.

कल दो जगहों पर चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ. जब पटना पुलिस ने कंकड़बाग थाने के पूर्वी इंदिरा नगर रोड नंबर एक में अरबिंद कुमार के मकान में छापेमारी की. वहां ग्राहक व व्यवसायी रंजीत कुमार को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और एक युवती को मुक्त कराया. केंद्र की संचालिका रेणु देवी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया.

घटनास्थल से कंडोम के पैकेट, शिलाजीत के पैकेट बरामद किए गये हैं. पुलिस ने ग्राहक बनकर सेक्स रैकेट चलने का पहले सत्यापन किया और फिर छापेमारी की.बताया जाता है कि एक-एक ग्राहक से दो से तीन हजार में सौदा होता था. जिनमें पंद्रह सौ रूपया संचालिका लेती थी और पांच सौ रूपया युवती को दिया जाता था. मुक्त करायी गयी युवती कोलकाता की है. जिसे नौकरी का झांसा देकर पटना लाया गया था और सेक्स की दलदल में ढकेल दिया गया.

उधर खगौल के उर्जानगर में भी सेक्स रैकेट का भंडाफोड पुलिस ने किया. वहां पुलिस ने तीन लड़कियों को मुक्त कराया. वहां दलाल को पकड़ा है जो दीघा निवासी सोनु कुमार है. देह व्यापार का सरगना भागने में कामयाब हो गया. तीन लड़कियों में एक हाजीपुर, एक रोहतास तथा एक बंगाल की रहने वाली है.

इस संबंध में एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि किराये के मकान में जिस्मफरोशी का  धंधा चल रहा है. मुक्त करायी गई लड़कियां अधिकांश दूसरे राज्य की है.

LEAVE A REPLY