पीएम पद की फिलहाल कोई वैकेंसी नहीं-रविशंकर प्रसाद

824
0
SHARE

0ad3cdc4-ecf9-49d9-979a-8fb9bce6d765

सवाददाता.पटना.केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम कंडिडेट को लेकर सियासी घमासान मच गया है. कांग्रेस ने राहुल गांधी को पीएम कैंडिडेट बताया को जदयू व राजद इससे सहमत नहीं दिखे.अगले प्रधानमंत्री पर चुटकी लेते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 2019 में पीएम पद की कोई वैकेंसी नहीं है.

रविशंकर प्रसाद बाढ़ राहत का जायजा लेने के बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय में संवाददाताओं से बात कर रहें थे. उन्होंने गालिब का एक शेर पढ़ते हुए कहा कि गालिब दिल बहलाने को ख्याल अच्छा है. विपक्ष के लोग प्रधानमंत्री पद की दावेदारी कर रहे हैं जबकी किसी तरह की कोई वैकेंसी है ही नहीं.

श्री प्रसाद ने कहा कि निजामपुर, सुपनपुर और घोसवरी सहित राजधानी पटना से सटे कई गांव ऐसे हैं जहां राहत की कोई व्यवस्था नहीं की गयी है. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण हैं. श्री प्रसाद ने कहा कि मवेशियों को भी पर्याप्त चारा नहीं मिल पा रहा है. श्री प्रसाद ने कहा कि केन्द्र सरकार की मंशा साफ है कि किसी भी हाल में बिहार को इस आपदा से उबारना है और केन्द्र की ओर से राज्य सरकार को हरसंभव मदद दी जा रही है. उन्होंने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि बाढ़ के बाद भयंकर माहामारी की आशंका है लिहाजा राज्य सरकार को चिकित्सा व्यवस्था दुरूस्त करनी चाहिए.

श्री प्रसाद ने कहा कि बाढ़ में कितने लोग प्रभावित हुए, कितनी सड़क, पुल-पुलिया को नुकसान पहुंचा, कितनी फसलें बर्बाद हुई इन सभी चीजों का सर्वे कराकर रिर्पोट केंन्द्र सरकार को सौंपनी चाहिए. सवांददाता सम्मेलन में सुरजनंदन कुशवाहा, संजय मयुख, अरूण कुमार, नितीन नवीन, संजीव चौरसिया, राजीव रंजन, राकेश , अशोक भट्ट सहित कई भाजपा नेता मौजूद थे.

LEAVE A REPLY