बाढ़ राहत के नाम पर पीड़ितों के साथ हो रहा मजाकः पासवान

758
0
SHARE

unnamed (11)

संवाददाता.पटना.बाढ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर लौटे केन्द्रीय मंत्री व लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने कहा कि बाढ़ राहत के नाम पर लोगों के साथ मजाक हो रहा है. दवाएं एलोपैथी की है और उसे बांटने वाला डाक्टर होमियोपैथी का.

श्री पासवान शनिवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होने कहा कि राहत शिविरों में तो स्थिति संतोषजनक है  लेकिन गांवो में रह रहे लोगों की हालत बेहद खराब हैं. सरकार कहती है की नाव चलायी जा रही है मगर दौरा के क्रम में कई पीड़ितो ने बताया कि यहां तो नाव आती ही नहीं. श्री पासवान ने कहा की राज्य सरकार को 20 हजार टन चावल अतिरिक्त मदद के रूप में केन्द्र सरकार की ओर से आवंटित किया गया है और इस आपदा की घड़ी में केन्द्र सरकार राज्य सरकार की हर संभव मदद करेगी.

उन्होंने कहा एक तरफ बिहार के लोग आपदा से पीड़ित हैं तो दूसरी तरफ लालू यादव यह कहकर कि गंगा मैया आपके द्वार आयी है पीड़ितों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं. शराबबंदी को लेकर श्री पासवान ने कहा कि 65 वर्षों तक नीतीश कुमार को यह ख्याल नहीं आया कि शराब बुरी चीज है. हर जगह शराब की दुकाने खुलवाई और अब शराबबंदी का राग अलाप कर यह प्रचारित किया जा रहा है कि बिहार में सारी समस्याएं खत्म हो गयी है.बस शराब ही एक समस्या है उसे खत्म किया जा रहा है. शराबबंदी का कानून देश का पहला कानून है जिसमें पूरे परिवार को जेल भेजा जा सकता है.

संवाददाता सम्मेलन में डा. सत्यानंद शर्मा, राजेंद्र विश्वकर्मा सहित पार्टी के कई नेता भी मौजूद थे.

LEAVE A REPLY