मुख्यमंत्री ने बाढ़ राहत कैंप का किया निरीक्षण,अधिकारियों को फटकारा

966
0
SHARE

unnamed (10)

कृष्ण कुमार.बाढ.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को बाढ़ अनुमंडल स्थित राहत शिविरों का दौरा किया. सीएम नीतीश ने जलसंसाधन मंत्री ललन सिंह के साथ बाढ़ राहत शिविरों का दौरा कर राहत शिविरों में उपलब्ध सेवाओं का निरीक्षण किया. सीएम ने बख्तियारपुर के घोसवरी और अथमलगोला के रामनगर ए सबनीमाए सहित अन्य जगहों पर राहत शिविरों में लोगों से बातें की.राहत कैंप में लापरवाही पर सीएम ने अधिकारियों को फटकारा.

आपदा पीड़ितों ने शिविर में अनियमितता की शिकायत की. शिकायतों को सुनकर नाराज सीएम ने अधिकारियों को आपदा राहत में तेजी और पारदर्शिता लाने का निर्देश दिया और कहा कि आपदा प्रबन्धन में लापरवाही हुई तो दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी. बाढ़ राहत शिविरों का सीएम नीतीश ने निरीक्षण किया.

राहत कैंप में लापरवाही पर मुख्यमंत्री भड़क गए  तथा उपस्थित अधिकारियों फटकार लगाते हुए  चेतावनी भी दी और कहा कि किसी तरह की गड़बड़ी हुई तो  आपदा प्रबंधन में लापरवाही हुई तो  अंदर करूंगा.मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को प्रभावित इलाकों में मेडिकल और राहत कैम्प लगाने का निर्देश दिया तथा  आपदा पीड़ितों ने लापरवाही की शिकायत मुख्यमंत्री से की थी.  तथा कहा था कि सीएम के आने की सूचना पर लगाया गया था शिविर. पहले कोई देखने नहीं आया है.

 

LEAVE A REPLY