शराब कांड के बाद 25 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

817
0
SHARE

18_08_2016-gopalganj5

संवाददाता.गोपालगंज.गोपालगंज में जहरीली शराबकांड के बाद पूरा थाना को सरकार ने सस्पेंड कर दिया. जिले में कथित तौर पर तैनात 25 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है पुलिस अधिक्षक रविरंजन ने इस मामले में नगर थाने के प्रभारी बीपी आलोक समेत 14 दारोगा और जमादारों की जिम्मेदारी तय करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया. थाने में तैनात मुंशी और ड्राईवरों के खिलाफ भी निलंबन की कार्रवाई की गई है. निलंबित अधिकारियों में नगर थाना के मुंशी और ड्राईवरों के खिलाफ भी निलंबन की कार्यवाई की गई है.

गोपालगंज के नागर्व थाने में तैनात 10 पुलिसकर्मीयों को भी निलंबन किया गया है. और शराब कांड में मौत के बाद पुलिस की यह सबसे बड़ी पहली कार्रवाई है. अभी तक अन्य जिम्मेवार अधिकारियों पर कार्रवाई की संभावना है.

जिला प्रशासन ने 14 लोगों के खिलाफ अवैध शराब के कारोबार में संलिप्त रहने के आरोप में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की है. शराब कांड में जब मौते होने लगी तो नगर थाना के खजुरबानी में पुलिस ने वरीय अधिकारियों के आदेश पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया था. इसके लिए प्रथम दृष्टया नगर थाना को दोषी पाया गया है और यहां तैनात सभी अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया.

 

LEAVE A REPLY