बिहार के बीस पुलिस ऑफिसरों व कर्मियों को राष्ट्रपति व पुलिस पदक

763
0
SHARE

download (2) (7)

संवाददाता.पटना.स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बिहार के बीस पुलिस अफसरों व कर्मियों को वीरता,विशिष्ठ सेवा और सराहनीय सेवा के लिए मेडल से नवाजा गया है.इसमें तीन आईपीएस ऑफिसर भी शामिल है. बिहार राज्य पुलिस भवन निर्माण निगम के डीडी सह सीएमडी अभय कुमार उपाध्याय को विशिष्ठ सेवा के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक, तत्कालीन एसपी व वर्तमान आईजी अमित लोढ़ा को वीरता के लिए पुलिस पदक, गृह मंत्रालय ने अफसरों व पुलिसकर्मियों की सूची जारी कर दी. इसमें सराहनीय सेवा के लिए कुल दस विशिष्ठ सेवा के लिए दो और वीरता के लिए आठ पुलिस ऑफिसरों व कर्मियों को मेडल की घोषणा की गई है.

सराहनीय सेवा के लिए सहरसा के एसपी अश्वनी कुमार, स्टेनो एसआई पद्माकर पांडेय,एसआई सीआईडी सुनीती कुमारी, एसआई आर्म्स बीएमपी 16 मुसाफिर सिंह यादव, एसआई आर्म्स बीएमपी 16 के मोख्तार सिंह, डीजी कार्यालय के एसआई राजाराम तिवारी, बीएमपी 14 के हवलदार प्रमोद कुमार सिन्हा, विजिलेंस ब्यूरो के एसआई संतोष कुमार सिंह, हवलदार अजय प्रताप सिंह, विशिष्ठ सेवा के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक बिहार राज्य भवन निर्माण निगम के डीजी अभय कुमार उपाध्याय सीआईडी इंसपेक्टर सैयद रफत कमाल को दिया गया है.

वीरता के लिए पुलिस पदक एसआई धर्मेंद्र कुमार,कांस्टेबल गुलशन कुमार, दीनानाथ दिवाकर, कुमार गौरव, आईपीएस अमित लोढ़ा,एसडीपीओ पंकज कुमार, एसआई विनोद कुमार,एसआई रामदुलार प्रसाद को दिया गया है.

LEAVE A REPLY