आरा में देह-व्यापार का भंडाफोड़,बड़े लोग यहां मनाते थे रंगरेलियां

1660
0
SHARE

sex7_1471153132

संवाददाता.आरा.आरा में देह व्यापार में संलिप्त 17 महिलाएं और 6 पुरूषों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि अफसर और राजनेता के संरक्षण में देह व्यापार का बड़ा अड्डा चल रहा था जिसका भंडाफोड़ किया गया है. यहां पर पटना से सफेदपोश और अफसर रंगरेलियां मनाने जाते थे.

आरा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यहां पर काफी समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इसके बाद शनिवार की रात में छापेमारी की गई. फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी एकत्रित करने लगी हुई है.पकड़ी गई लड़कियों से पूछ-ताछ भी चल रही है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि यहां पर लड़कियों को बनारस कोलकत्ता और दिल्ली से लाया जाता है.

पुलिस को बहरहाल घटनास्थल से पुलिस को भारी मात्रा में आपत्तिजनक समान भी मिले है. पुलिस ने इन्हें सबूत के तौर प जब्त कर लिया है. यह सेक्स रैकेट शहर के भीड़वाले क्षेत्र धर्मन चौक पर चल रहा था. पुलिस ने छापेमारी में लड़कियों के साथ-साथ कई महिलाओं और पुरूषों को भी आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है.

शनिवार को टाउन थाना के पुलिस ने एक साथ पांच अड्डों पर यह कार्रवाई की.यहां मुजरे की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. प्रशिक्षु डीएसपी पूनम कुमारी कई बिन्दुओं पर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे स्वेच्छा से अनैतिक कार्य में संलिप्त थी या वे काम उनसे जबरन कराया जा रहा था.एसपी क्षत्रणील सिंह ने कहा कि जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी. हांलाकि इतना तो तय है कि इन लड़कियों से पैसा देकर ये रैकेट चलाया जा रहा था. इस कार्रवाई के लिए भारी मात्रा में जवानों को बुलाया गया था.

जिस समय पुलिस ने छापेमारी की उस समय चार जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए.जबकि अन्य लड़कियां ग्राहकों के आने के इंतजार में थी.कमरा पूरी तरह सुख-सुविधा से सुसज्जित था. पलंग-बिछावन से लेकर पंखा तक लगे थे. जिससे कि कस्टमर को किसी तरह की परेशानी नहीं हो. छापेमारी में सदर डीएसपी महिला ट्रेनी डीएसपी रेशु कृष्णा नगर और महिला थाने की पुलिस के साथ भारी संख्या में महिला कांस्टेबल भी मौजूद थी.

LEAVE A REPLY